Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / VIDEO: किसानों ने पुलिसकर्मियों के पीछे दौड़ा दिया ट्रैक्टर, बीच सड़क काटा बवाल

VIDEO: किसानों ने पुलिसकर्मियों के पीछे दौड़ा दिया ट्रैक्टर, बीच सड़क काटा बवाल

Farmers Protest: तीन कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर रैली में  किसानों ने सिंघु (Singhu Border) और टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) पर बैरिकेड्स तोड़ दिए. सिंघू बार्डर से तय रूट से अलग किसान ITO तक पहुंच गए हैं. ITO पर प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा मचाया. उन्होंने डीटीसी बस को निशाना बनाया और फिर पुलिसकर्मियों पर अटैक कर दिया. उसके बाद वो शांत नहीं रहे. उन्होंने पुलिसवालों के पीछे ट्रैक्टर (Tractors Driven By Protestors Deliberately Try To Run Over Police Personnel) दौड़ा दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

गाजीपुर बॉर्डर के पास किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए हैं. उधर, अक्षरधाम नोएडा मोड़ के पास किसानों और पुलिस के बीच झड़प की खबर हुई है. कुछ जगहों से छिटपुट हिंसा की खबरें हैं.  ट्रक समेत कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर भी है. मुबारका चौक पर हालात थोड़े खराब हुए हैं.  इसके साथ ही टिकरी बॉर्डर के आगे नांगलोई में भी पुलिस बैरिकेड्स तोड़े गए हैं.

किसानों ने 37 NOC के नियमों का घोर उल्लंघन किया है. पुलिस कई जगह बल प्रयोग भी कर रही है. आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं. ITO पर भी किसानों ने बवाल शुरू कर दिया है. किसानों ने पुलिस की बस को हाईजैक कर लिया है. ITO से लालकिला जाने वाले रास्ते पर भारी मात्रा में पुलिसबल तैनात है.

loading...
loading...

Check Also

अब मिलेगी मनचाही नौकरी, बस करना होगा ये आसान सा उपाय…

एक अच्छी नौकरी की चाह हर किसी को होती है | हर कोई चाहता है ...