Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / Video : प्लेबॉय मॉडल लॉकडाउन से हुई बोर तो डेटिंग ऐप पर खोजने लगी सच्चा प्यार, वहां मिला शॉक..!

Video : प्लेबॉय मॉडल लॉकडाउन से हुई बोर तो डेटिंग ऐप पर खोजने लगी सच्चा प्यार, वहां मिला शॉक..!

लॉकडाउन से बोर होकर प्यार ढूंढने आयी एक प्लेबॉय मॉडल की फ़ोटो डेटिंग ऐप ने हटा दी है। इसका पता चलने के बाद मॉडल का कहना है कि शायद वह इस ऐप के लिहाज से बहुत ज्यादा हॉट हैं। लॉस एंजिलिस में रहने वाली 24 साल की ताहिला पेरिस ने बम्बल ऐप पर प्रोफाइल बनाई थी, जिससे वह अपने लिए पार्टनर ढूंढ सकें। उन्होंने खुद को साधारण लड़की दिखाने के लिए अपना इंस्टाग्राम और दूसरी जानकारियां नहीं दी थी, जबकि अजीब हंसाने वाली फ़ोटो पोस्ट की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tahlia Paris (@tahliaparis)

हालांकि उनको डेट रिक्वेस्ट आने के बजाय एक नोटिफिकेशन आयी, जिसमें बताया गया कि उनकी फोटो ऐप से हटा दी गयी है। इंस्टाग्राम पर 8.9 लाख फॉलोवर वाले एकाउंट पर तहिला ने बताया कि उनको लगता है कि वह इस ऐप के लिए बहुत ज्यादा हॉट हैं। वह अक्सर उस एकाउंट पर अपनी उत्तेजक फ़ोटो पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने दावा किया कि उनकी तीन फ़ोटो हटाई गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tahlia Paris (@tahliaparis)

कोई भी अपनी शर्टलेस या अंडरगारमेंट्स में फ़ोटो नहीं पोस्ट कर सकता’
एक फोटो में वह बिकिनी पहनकर बीच पर थीं, जबकि दूसरी फ़ोटो में वह बिकिनी टॉप में गेम खेल रही थीं। वादिन तीसरी फ़ोटो रेड कार्पेट की थी। हालांकि बिकिनी वाली फ़ोटो बाद में दोबारा दिखने लगी थी। ऐप कंपनी ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि नियमों के मुताबिक कोई भी अपनी शर्टलेस या अंडरगारमेंट्स में फ़ोटो नहीं पोस्ट कर सकता है। डीजे का भी काम करने वाली ताहिला ने बताया कि वह सिर्फ कुछ घंटे ही ऐप पर रहीं, क्योंकि उनकी फोटो हटा दी गई, जो बहुत नार्मल थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tahlia Paris (@tahliaparis)

उन्होंने बताया कि यह कई बार अलग अलग फ़ोटो के साथ हुआ। उन्होंने बहुत साधारण सी फ़ोटो पोस्ट की थी। एक उनकी सेल्फी थी और दूसरी उनकी फ्रेंड ने बीच पर फ़ोटो खींची थी। उन्होंने कहा कि अपने एकाउंट को उन्होंने बहुत साधारण रखा था, क्योंकि वह चाहती थी कि कोई उनसे प्यार करे, न कि सिर्फ उनके फेमस मॉडल होने से। ताहिला ने बताया कि लॉकडाउन में वह किसी से मिल नहीं पा रही थी, जिसके कारण उनको एप पर जाना पड़ा। अक्सर उनको हुक-अप (सिर्फ सेक्स) के लिए प्रोपोजल आते हैं और जब वह मना करती हैं, तो लोगों को आश्चर्य होता कि तुम तो प्लेबॉय मॉडल हो।

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...