Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / खेल / VIDEO: बुमराह की यॉर्कर पर भौंचक्के रह गए मयंक, लोग बोले- रंग में लौटा कातिल

VIDEO: बुमराह की यॉर्कर पर भौंचक्के रह गए मयंक, लोग बोले- रंग में लौटा कातिल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 48 रनों से हराते हुए जीत के ट्रैक पर वापसी कर ली है. टूर्नमेंट में यह उसकी 4 मैचों में दूसरी जीत है, जिसकी बदौलत वह पॉइंट टेबल (रन रेट के आधार पर) में टॉप पर पहुंच चुकी है. मैच में मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा (45 गेंदा में 70 रन), मैन ऑफ द मैच कायरन पोलार्ड (20 गेंदों में नाबाद 47 रन) और हार्दिक पंड्या (11 गेंदों में नाबाद 30 रन) की बदौलत 4 विकेट पर 191 रन बनाए. जवाब में मुंबई की गेंदबाजी के आगे पंजाब के प्लेयर्स 8 विकेट पर 143 रन ही बना सके.

मैच में किंग्स की टीम को 192 रनों का कठिन लक्ष्य मिला था, जिसके जवाब में जसप्रीत बुमराह ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाते हुए मयंक अग्रवाल को क्लीन बोल्ड किया.

जसप्रीत बुमराह यक़ीनन टी20 फॉर्मेट के सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं हालाँकि आईपीएल के मौजूदा सीजन में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा थे. लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध बुमराह ने अपने पहले ही ओवर में इनफॉर्म बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को पवेलियन की राह दिखाई.

बुमराह ने जिस अंदाज़ में मयंक को क्लीन बोल्ड किया हैं, उसे देखकर फैन्स सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि स्टार गेंदबाज बुमराह रंग में लौट आये हैं.

देखें विडियो:-

 

loading...
loading...

Check Also

अंबानी vs जेफ : दो धनबलियों का टकराव, सिर्फ 25 हजार करोड़ की है बात !

नई दिल्ली सिंगापुर की एक अदालत ने ऐमजॉन की अपील पर सुनवाई करते हुए रिलायंस ...