Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / Video: भारतीय जवान की ये ललकार सुनकर पानी मांगने लगेंगे चीनी सैनिक !

Video: भारतीय जवान की ये ललकार सुनकर पानी मांगने लगेंगे चीनी सैनिक !

गलवान घाटी में दगाबाज चीन के कायराना हरकत के बाद भारत में गुस्सा फूटा हुआ है. चीन को बर्बाद करने के लिए भारत के लोग उसकी हर चीज का बॉयकाट कर रहे हैं और लगातार चीन को सबक सिखाने की मांग की जा रही है. तो वहीं भारत की कूटनीति के चलते दुनिया के बड़े से बड़े देश चीन की कमर तोड़ने में लगे हुए हैं. हर मोर्चे पर चीन पर शिंकजा कसा जा रहा है. उधर गर्दन तोड़ पराक्रम दिखाने वाले हमारे शूरवीरों का जोश सातवें आसमान पर है कि और वो इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि कब उन्हें चीन को ठोकने का आदेश मिले. इसी बीच सोशल मीडिया पर सुरक्षाबल के एक जवान की चीन को ललकारने वाली कविता जमकर वायरल हो रही है. जो चीन के पसीने जरूर छुड़ा देगी.

सुरक्षाबल के इस जवान का जोश चीन को जरूर हिला देगा. वैसे भी भारतीय सेना के जवान वो शूरवीर हैं जो दुश्मन को उसके घर में घुसकर धूल चटाते हैं. भारतीय जवानों के इस पराक्रम को पूरी दुनिया कई मौकों पर देख चुकी है. जब भी दुश्मनों ने भारत की ओर आंख उठाने का दुस्साहस किया है. उसी समय उसी क्षण भारत माता के सपूतों ने दुश्मन को कड़ा सबक सिखाकर उनकी अम्मी याद दिलाई है.

खास बात तो ये है कि हमारे जवानों में जंग जीतने की तो महारथ हासिल है ही साथ ही अपनी लेखनी से दुश्मनों को घायल करने की भी कला है. वैसे भी भारतीय जवानों का शुरू से ही एक उद्देशय रहा है कि पहले से छेड़ते नहीं हैं और किसी ने छेड़ दिया तो बाद में छोड़ते नहीं हैं.

देखें वीडियो-

Check Also

UN में चीन को रूस ने दी जो कड़ी चेतावनी, वो अभी तक समझ नहीं पाई दुनिया भर की मीडिया

वुहान वायरस ने वैश्विक राजनीति का दृष्टिकोण पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। अब ...