Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / क्राइम / Video : योगी की पुलिस से बचाओ बेटी, थाने में न्याय मांगने गई लड़की, SO बोला- पहले नाच दिखाओ !

Video : योगी की पुलिस से बचाओ बेटी, थाने में न्याय मांगने गई लड़की, SO बोला- पहले नाच दिखाओ !

बीते कुछ वक़्त से बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रशासन द्वारा कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच कानपुर के गोविंद नगर से छेड़खानी से परेशान पीड़िता ने थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए बताया है कि गुंडों द्वारा छेड़खानी से परेशान होकर जब वह कानपुर के गोविंद नगर थाने में इंस्पेक्टर साहब के पास न्याय मांगने गई तो उन्होंने उसके सामने यह फरमाइश कर दी कि पहले डांस करके दिखाओ।

सोशल मीडिया पर इस पीड़िता की वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस प्रशासन में हड़कंप सा मच गया है। पीड़िता ने बताया है कि उसकी मां जागरण पार्टी में काम करती हैं।

26 मार्च को दोपहर में आरोपी ने उनके घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट की। इसके बाद 7 अगस्त की रात 8 बजे के करीब दुकान से सामान लेकर लौटते हुए उसके साथ छेड़खानी की। जिसकी शिकायत करने वह थाने में करने पहुंची थी।

पीड़िता का आरोप है कि गोविंद नगर के थाना प्रभारी अनुराग मिश्र ने उसे पहले थाने में बिठाए रखा। फिर उससे कहा कि डांस करके दिखाओ, तब कार्रवाई करेंगे।

पीड़िता का कहना है कि छेड़खानी का आरोपी थाने का मुखबिर है। जिसके चलते पुलिस उस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। वहीं थाना प्रभारी ने पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताया है।

इस मामले में पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट में वीडियो को शेयर कर लिखा कि “गुंडों द्वारा छेड़खानी से परेशान एक बेटी जब कानपुर में गोविन्दनगर थाने के इंस्पेक्टर साहब के पास न्याय मांगने गयी तो उन्होंने एक फरमाइश कर दी कि पहले डांस करके दिखाओ। निर्लज्जता की हद है। चाहे कितने भी बिकरू कांड हो जाएँ @kanpurnagarpol को कोई फर्क क्यों नहीं पड़ता?”

Check Also

1 अक्टूबर से नए नियम : ड्राइविंग करते हुए यूज कर सकते हैं मोबाइल, लेकिन सिर्फ एक काम के लिए

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि ड्राइविंग करते समय मोबाइल या ...