Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / Video : राजदीप सरदेसाई को अब सुशांत केस के वकील ने किया ‘कायदे से ठीक’, LIVE शो में ही लताड़ा!

Video : राजदीप सरदेसाई को अब सुशांत केस के वकील ने किया ‘कायदे से ठीक’, LIVE शो में ही लताड़ा!

सुशांत की कथित आत्महत्या का मामला इन दिनों टीवी डिबेट का प्रमुख हिस्सा बना हुआ है. इसकी वजह भी है दर्शक इस मामले से जुड़े हर अपडेट को जानना चाहता है. पूरा देश सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है और उसके मौत की असल वजह को जानना चाह रहा है. लेकिन कुछ लोग सुशांत के परिवार को ही कठघरे में खड़ा करने में लगे हैं, जिसमें शिवसेना के नेता और कुछ कथित सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. वैसे सुशांत के केस को लेकर पत्रकार राजदीप सरदेसाई भी सवालों के घेरे में हैं. वे भी इस मामले को इतना हाइप देने से खुश नहीं है.

वे कई बार कह चुके हैं, कि सुशांत इतने बड़े एक्टर नहीं थे, कि उनके लिए इतना हायतौबा मचाया जा रहा है. अब उन्होंने सुशांत सिंह के पिता के वकील से टीवी डिबेट में ऐसे सवाल पूछ लिया, जिसके बाद उनकी बेइज्जती होनी तय थी. आ बैल मुझे मार वाली हमेशा की स्टाइल में राजदीप ने सेल्फ गोल किया और वकील ने उन्हें मौके पर ही जवाब से ढेर कर दिया. फिर हर बार की तरह मन मसोज कर राजदीप आगे बढ़ गए.

राजदीप सरदेसाई ने अपने शो में सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह के आते ही उन पर दोष लगाना शुरू कर दिया और कहा कि वो लोग टेलीविजन स्टूडियो का इस्तेमाल कर के मीडिया ट्रायल चला रहे हैं, ताकि जज पर सवाल उठाया जा सके. राजदीप की दलील थी कि रिया चक्रवर्ती ने तो खुद सीबीआई जाँच की माँग की थी लेकिन जिस ‘तौर-तरीके’ से इस केस को आगे बढ़ाया जा रहा है, उससे ऐसा दिखाया जा रहा है कि रिया पहले से ही दोषी है.

जवाब में विकास सिंह ने कहा, “आप जैसे लोग हम पर दबाव बना रहे हैं कि हम मीडिया से बात करें। मैं मीडिया ट्रायल में कोई रुचि नहीं रखता हूँ। ये आप जैसे लोग हैं, जो हमारे पीछे पड़े रहते हैं कि आपके चैनल पर आकर हम बात करें।” इसके बाद विकास ने कहा कि राजदीप ये सवाल उनसे पूछ सकते हैं जो मीडिया ट्रायल में इंटरेस्टेड हों क्योंकि उन्हें मीडिया ट्रायल में कोई रुचि नहीं है। इसके बाद विकास सिंह ने ‘इंडिया टुडे’ के शो को अलविदा कह दिया और चले गए।

वैसे राजदीप सरदेसाई को इस तरह की आदत हो चुकी है, अपने नॉनसेंस सवालों की वजह से उन्हें हमेशा लताड़ खानी पड़ती है. पूर्व राष्ट्रपति से लेकर मुकेश अंबानी तक उन्हें खुलेआम फटकार चुके हैं. सानिया मिर्जा भी उन्हें एक ऐसे से उटपटांग सवाल के लिए टीवी पर धो चुकी है. लेकिन राजदीप है कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

ट्विटर किलर : 9 लोगों को ‘सहमति’ से काट डाला, कूलर में रखे लाशों के 240 टुकड़े

टोकयो:  जापान के एक युवक ने सोशल मीडिया पर नौ लोगों से संपर्क कर उसे ...