Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video : विधायक जी की नैय्या फंसी बीच मझधार, फौरन करने लगे ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ

Video : विधायक जी की नैय्या फंसी बीच मझधार, फौरन करने लगे ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ

नेपाल से पानी छोड़े जाने से सीतापुर जिले में घाघरा नदी उफान पर है। सोमवार को भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी का स्टीमर घाघरा नदी के बीच-ओ-बीच फंस गया। अपनी जान मुसीबत में देख भाजपा विधायक को बजरंग बली याद आने लगे। उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पीएसी के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद नदी में फंसे स्टीमर को नदी किनारे लगाया तो भाजपा विधायक ने राहत की सांस ली।

बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने पहुंचे थे विधायक
घटना सीतापुर जिले के रेउसा इलाके की है। यहां के गांजरी इलाके में इस वक्त बाढ़ का कहर है। सेउता विधानसभा से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी पीएसी के स्टीमर से एसडीएम बिसवां सुरेश और तहसीलदार राजकुमार समेत कुल 10 लोग बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने जा रहे थे। विधायक ज्ञान तिवारी के मुताबिक वे रेउसा ब्लॉक के अंधपुर गांव में पीड़ितों के पास नदी पार कर जा रहे थे और जब पीएसी की नाव घाघरा नदी के बीच पहुंची तो अचानक नाव बंद हो गयी। सभी लोग नदी की लहरों को देखकर डर सहम गए।

विधायक बोले- हनुमान चालीसा पढ़ने से सभी सुरक्षित निकले

पीएसी की नाव जब बीच नदी में फंसी तो विधायक इतना डर और घबरा गए कि उन्हें हनुमान जी याद आने लगे और वह जोर जोर हनुमान चालीसा पढ़ने लगे। विधायक ने हनुमान चालीसा पढ़ने पर सफाई भी दी है। कहा कि, जब सभी लोग नाव फंसने से डर गए तो उन्होंने संकट मोचन हनुमान जी को याद किया। जिसके बाद एसडीएम और तहसीलदार समेत सभी 10 लोग सुरक्षित नदी के किनारे पहुंच गए।

loading...
loading...

Check Also

ट्रेन में पैंट्री कार को बंद करने की फिराक में रेलवे, जानिए क्या हो रही प्लानिंग

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे (Indian Railways) लगातार चीजों को हाइटेक बनाने की कोशिश में लगा ...