Saturday , November 28 2020
Breaking News
Home / खेल / Video: शाहिद अफरीदी को 0 पर बोल्ड मारा, फिर हाथ जोड़कर गेंदबाज माफी मांगा !

Video: शाहिद अफरीदी को 0 पर बोल्ड मारा, फिर हाथ जोड़कर गेंदबाज माफी मांगा !

PSL 2020 Eliminator 2 LQ Vs MS: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के 2020 संस्करण को आखिरकार आठ महीने के इंतजार के बाद अपने दो फाइनलिस्ट मिल गए. COVID-19 के प्रकोप के कारण मार्च में लीग चरण के बाद टूर्नामेंट को अचानक रोकना पड़ा. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्लेऑफ कराने में कामयाब रहा. पीएसएल का दूसरा एलिमिनेटर (PSL 2020 Eliminator 2) मुकाबला लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान्स (Lahore Qalandars Vs Multan Sultans) के बीच खेला गया. लाहौर ने इस मुकाबले को 25 रन से जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया, अब उनका फाइनल मुकाबला कराची किंग्स के साथ होगा. रविवार को खेले गए इस मुकाबले में हारिस राउफ (Haris Rauf) ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को बोल्ड मारा और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लाहौर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 183 रन बनाए. मुल्तान को जीत के लिए 184 रन बनाने थे. मुल्तान 13 ओवर में 5 विकेट खोकर 116 रन बना चुका था और उनको जीत के लिए 38 गेंद पर 67 रन बनाने थे. शाहिद अफरीदी नए-नए बल्लेबाजी करने उतरे थे. सभी को पता था कि अफरीदी मैच को पलट सकते थे. लेकिन राउफ ने पहली ही गेंद पर बोल्ड मार दिया. बोल्ड मारने के बाद राउफ हाथ जोड़कर अफरीदी से माफी मांगने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

मैच के हीरो डेविड वाइस रहे, उन्होंने 21 गेंद पर 48 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें 3 छक्के और 5 चौके शामिल थे. उनकी धमाकेदार पारी की बदौलत लाहौर इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर सका. गेंदबाजी में भी उनका जलवा देखने को मिला. उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट झटके. उनके अलावा हारिस राउफ ने भी तीन विकेट लिए. वहीं शाहीन शाह अफरीदी और दिलबर हुसैन को 2-2 विकेट मिले.

मुल्तान सुल्तान 157 रन ही बना सका और फाइनल में नहीं पहुंच सका. अब लाहौर और कराची फाइनल में भिड़ेंगे. फाइनल मुकाबला 17 नवंबर को खेला जाएगा.

loading...
loading...

Check Also

पहला वनडे: सिडनी के मैदान पर अडानी के विरोध में उतरे दर्शक, हाथ में थे ऐसे पोस्टर!

ऑस्ट्रेलिया में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के पहले वनडे इंटरनैशनल के दौरान मैदान ...