Tuesday , March 9 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / VIDEO : शिवपाल यादव के पैर छूने वाले सीओ सिटी पर बड़ी कार्रवाई, चार्ज छिना

VIDEO : शिवपाल यादव के पैर छूने वाले सीओ सिटी पर बड़ी कार्रवाई, चार्ज छिना

रायबरेली  : जिले में तैनात एक सीओ जो अक्सर अपनी हरकतों से पुलिस की छवि धूमिल कर रहे थे। आखिर कार उनका एक नेता जी के पैर छूना भारी पड़ गया । बेचारे की कुर्सी छीन कर उन्हे मुख्यालय सम्बद्ध कर दिया। इस प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है। अपनी हरकतों से वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे चाहे तो रिक्शेवाले को पीटने का मामला हो या गाली गलौज के वायरल वीडियो का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें पुलिस महकमें की अच्छी खासी फजीहत हो चुकी थी ।

गौरतलब हो की रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जो प्रयागराज जाते समय कुछ देर के लिये रायबरेली रुके थे उन का सीओ डॉ अंजनी चतुर्वेदी ने पैर छूकर अभिवादन किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।वीडियो के वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पहले तो इस पर अधिकारियों ने मौन साधा। लेकिन मीडिया में खबरें आने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा । लिहाजा मामले को संज्ञान लेते हुए सीओ के कृत्य को पुलिस आचरण नियमावली का उल्लंघन मानते हुए उन्हें उनके पद से हटा दिया साथ ही पुलिस कार्यालय में संबद्ध कर दिया गया। इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है।

 

सीओ के शिवपाल के पैर छूने का यह वीडियो वीडियो बीती 10 फरवरी का बताया जा रहा है जब प्रसपा अध्यक्ष के प्रयागराज जाते हुए कुछ समय के लिए रायबरेली रुके थे।उसी समय कार्यकर्ताओं के स्वागत के दौरान सीओ ने शिवपाल यादव का पैर छू लिया था । लेकिन वह कैमरे की नजर से नही बच पाये । आखिरकार उन पर कार्रवाई कर दी गयी।

loading...
loading...

Check Also

इस विभाग में निकली जूनियर इंजीनियर के पदों पर सीधी भर्ती, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

PPSC Recruitment 2021 Notification: पंजाब लोक सेवा आयोग ने जल संसाधन विभाग एवं जल संसाधन प्रबंधन ...