Wednesday , January 27 2021
Breaking News
Home / फिल्म / Video : सनी लियोनी को देखते ही दिल दे बैठे सलमान, बोले- मुझे आपसे अभी प्यार हो गया..

Video : सनी लियोनी को देखते ही दिल दे बैठे सलमान, बोले- मुझे आपसे अभी प्यार हो गया..

बिग बॉस’ के 5वें सीजन में नजर आईं सनी लियोनी हाल ही ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार एपिसोड में पहुंचीं। जैसे ही वह बिग बॉस के घर में पहुंचीं तो सभी घरवाले उनसे मिलने को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए। सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि होस्ट सलमान भी खुश नजर आए।

लेकिन घरवालों से पहले सनी लियोनी ने सलमान की बीमारी का इलाज किया। सलमान ने सनी लियोनी से कहा कि उन्हें लवेरिया हुआ है। मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया था, जिसमें सनी लियोनी, सलमान से पूछती हैं, ‘आपकी बीमारी क्या है?’ यह सुनकर सलमान बोलते हैं, ‘मुझे अभी आपसे प्यार हो गया है। इसे लवेरिया कहते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान की बात सुनकर सनी लियोनी अपने दिल पर हाथ रखती हैं और बोलती हैं, ‘सलमान, सलमान।’ फिर बोलती हैं कि देखो मुझे भी हो गया है। इसके बाद सलमान हंसते हुए सनी लियोनी को गले लगा लेते हैं। इसी एपिसोड में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोनालिसा भी बतौर गेस्ट पहुंचीं।

राहुल महाजन हुए घर से बेघर? होगा डबल एलिमिनेशन?
मोनालिसा ने घर से एक सदस्य को एलिमिनेट करने वाले टास्क में हिस्सा लिया। उन्होंने लिपस्टिक से उस सदस्य का नाम मिरर पर लिखा, जो घर से बेघर होगा। इस वाले हिस्से को 4 जनवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल महाजन घर से बेघर हो गए हैं। वह घर के कैप्टन थे और इस कारण अगले हफ्ते के लिए उन्हें इम्यूनिटी मिली हुई थी। पर इस हफ्ते राहुल महाजन सेफ नहीं थे।

हालांकि अभी यह कन्फर्म नहीं है कि राहुल इविक्ट हुए हैं या नहीं। यह भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते डबल इविक्शन होगा।

loading...
loading...

Check Also

आमिर की राह पर भांजा इमरान, अवंतिका से शादी और बेटी, अब दोस्त की बीवी से ‘रिश्ते’ के लिए दूसरा घर

आमिर खान के भांजे, बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी अवन्तिका मलिक अलग हो ...