Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / फिल्म / सैटेलाइट शंकर : ‘आरी-आरी’ पर सूरज ने किया गज़ब का भांगड़ा, देखें VIDEO

सैटेलाइट शंकर : ‘आरी-आरी’ पर सूरज ने किया गज़ब का भांगड़ा, देखें VIDEO

एक्टर सूरज पंचोली की अपकमिंग फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ के मेकर्स ने आज फिल्म का सॉन्ग ‘आरी-आरी’ रिलीज कर दिया है. इससे पहले मेकर्स ने जब ‘सैटेलाइट शंकर’ का ट्रेलर रिलीज किया तब से ही यह फिल्म ऑडियंस के बीच चर्चा का विषय बानी हुई है. फिल्म का सॉन्ग ‘आरी-आरी’ सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है.

सॉन्ग ‘आरी-आरी’ की धुन बेहद शानदार है और इसे सुनते ही कोई भी अपने पैर थिरकाने पर मजबूर हो जाएगा. सॉन्ग की धुन के साथ-साथ वीडियो में भी पंजाबी तड़का लगाया गया है. सूरज इसमें जश्न से भरे माहौल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने इसमें आर्मी ड्रेस पहनी हुई है. सॉन्ग को रोमी और बॉम्बे रॉकर्स नेअपनी आवाज दी है. जबकि तनिष्क बागची ने इसे म्यूजिक दिया है.

बताते चले कि फिल्‍म में एक जवान के संघर्ष को दर्शाया गया है कि किस तरह वह दो मोर्चों सीमा और समाज से तालमेल बिठाते हैं. फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में सूरज एक सैनिक के फर्ज और उसके निजी जीवन की दिक्क्तों को बखूभी निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह सामाजिक ताने बाने और सिस्‍टम से भी लड़ रहे हैं.

डायरेक्टर इरफान कमल के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्म कई बार अपनी रिलीज डेट बदले जाने के कारण भी यह फिल्‍म सुर्खियों में रही है. फिल्‍म में सूरज पंचोली के साथ मेघा आकाश भी मुख्‍य भूमिका में हैं और इनके अलावा पॉलोमी घोष और अनिल रेजी भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं. SCIPLऔर Cine1 स्टूडियोज निर्मित फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ को मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे ने भी प्रोड्यूस किया है. फिल्म को विशाल विजय कुमार ने लिखा है. फिल्म आगामी 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...