Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / VIDEO : लवर्स के साथ गुंडों की घिनौनी करतूत, वो मांगते रहे रहम की भीख लेकिन…

VIDEO : लवर्स के साथ गुंडों की घिनौनी करतूत, वो मांगते रहे रहम की भीख लेकिन…

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला राजस्थान के करौली जिले से सामने आया है. बता दे यहाँ एक पहाड़ी इलके में एक प्रेमी-जोड़े  के साथ मारपीट और बदतमीजी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. इन वायरल वीडियो में कुछ बदमाश प्रेमी जोड़े को पकड़े हुए हैं और उनके साथ मारपीट करते साफ दिखाई दे रहे हैं. युवती को छोड़ने के लिए युवक उनके हाथ जोड़ता गुहार लगा रहा है तो युवती भी पैर पकड़ कर जाने देने की भीख मांग रही है. एक वीडियो में बदमाश युवती के साथ घिनौनी करतूत करते दिखाई  दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना राजस्थान के करौली  जिले के किसी पहाड़ी इलाके का बताया जा रहा है. इस पूरे घटनाक्रम में पीड़ित युवक-युवती के साथ बदतमीजी करने वाले तीन युवक वीडियो में नजर आ रहे हैं जबकि एक आरोपी अपने मोबाइल पर वीडियो बना रह है. करौली पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद घटना स्थल की पहचान करने और आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

जब वीडियो हुआ वायरल तो हरकत में आई पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल के साथ हुई ये वारदात करीब 15 दिन पहले की बताई जा रही है. घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई है. एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के अनुसार पूरे जिले भर में घटना से जुड़े आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. सूत्रों के अनुसार पीड़ित युवक-युवती की पहचान हो गई है और अब आरोपियों की धरकपड़ में पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं.

युवक-युवती दया की भीख मांगते रहे, बदमाश वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे वीडियो के वायरल होने के बाद सभी थानों में इसकी सूचना दी गई है. इस वीडियो के माध्यम से आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है. आईटी सेल से भी वीडियो वायरल करने वाले युवकों तक पहुंचने के लिए मदद ली जा रही है.
— अनिल कुमार बेनीवाल, एसपी, करौली

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...