Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / फिल्म / सान्या मल्होत्रा का ये स्पेशल Video शेयर किया नेटफ्लिक्स, देखते ही नाराज़ हो गए लोग!

सान्या मल्होत्रा का ये स्पेशल Video शेयर किया नेटफ्लिक्स, देखते ही नाराज़ हो गए लोग!

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने नए साल के मौके पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का है, जिसमें वो फनी डांस कर रही हैं. इस वीडियो के जरिए नेटफ्लिक्स इंडिया ने लोगों को साल 2021 का विजन बताया है. लेकिन, वीडियो को देखने के बाद अब नेटफ्लिक्स इंडिया पर भड़क उठे हैं और उल्टे-सीधे कमेंट्स कर रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर नेटफ्लिक्स इंडिया ने ऐसा क्या दिखाया है वीडियो में जिससे लोग नाराज हो रहे हैं. आप खुद नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर जाकर इस वीडियो को देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें कि पहले ये वीडियो खुद सान्या मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म लूडो के गाने ओ बेटा जी…पर फनी डांस करते हुए नज़र आ रही हैं. इस गाने के कैप्शन में सान्या ने लिखा था…ओ बेटा जी. अब इसी वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और वीडियो सान्या के डांस मूव्स के साथ कुछ कैप्शन भी दिए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा है, ‘वास्तव में सान्या को साल 2021 का विजन मिल गया’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

अब इस वीडियो को देख यूजर्स नाराज हो रहे हैं और बुरे-बुरे कमेंट्स कर रहे हैं. कोई इसे ओवरएक्टिंग बता रहे है, तो कोई कह रहा है कि तुम लोग अब टिकटॉक के लेवल पर आ गए हो. एक यूजर ने लिखा, इरीटेटिंग. एक ने लिखा, नेटफ्लिक्स वाले क्या-क्या करवाते होंगे इन लोगों से.

वहीं, दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने वीडियो की तारीफ की है. कोई इसे क्यूट बता रहा है, तो कोई सान्या मल्होत्रा को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बता रहा है.

loading...
loading...

Check Also

Weekend ka War: राखी सावंत की डबल मीनिंग बातों पर भड़के सलमान, बोले- हद पार अश्लीलता

‘बिग बॉस 14’ का लेटेस्ट एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ स्पेशल था, जिसमें सलमान खान ने ...