Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / देश / VIDEO : खाना में देरी न हुई बर्दाश्त, रेस्टोरेंट स्टाफ पर हो गई लात-घूंसों की बरसात

VIDEO : खाना में देरी न हुई बर्दाश्त, रेस्टोरेंट स्टाफ पर हो गई लात-घूंसों की बरसात

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मी परिसर के पास स्मैक रेस्टोरेंट में मंगलवार को दोपहर लंच के लिए आए परिवार का रेस्टोरेंट कर्मचारियों से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच लात-घूसे चलने लगे। ग्राहक परिवार के सदस्यों ने मारपीट शुरू की थी, लेकिन बाद में रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने भी ग्राहकों पर जमकर हमला किया और जो हाथ में आया उसी से उनकी पिटाई कर दी।

बाद में अन्य ग्राहकों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। यह पूरा घटनाक्रम रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल का एक बड़ा बिल्डर परिवार और दोस्तों के साथ स्मैक रेस्टोरेंट में लंच के लिए पहुंचा था। खाने का ऑर्डर देने के बाद सभी लोग गपशप करने में मशगूल हो गए। ऑर्डर देने के 40 मिनट बाद भी खाना सर्व नहीं होने पर बिल्डर और उसके साथियों का सब्र टूट गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। बिल्डर के साथ आए एक व्यक्ति ने कांच की बोतल फोड़कर रेस्टोरेंट के कर्मचारी पर हमला कर दिया। हंगामा करते हुए सभी लोग रेस्टोरेंट के किचेन में पहुंचे। बिल्डर के परिवार के एक युवक ने किचेन के मैनेजर से मारपीट शुरू कर दी।

मैनेजर को पिटता देख कुक ने तंदूर से रोटी निकालने वाली रॉड से बिल्डर और उसके साथ आए साथियों को पीट दिया। दूसरे कर्मचारी भी आकर मारपीट करने लगे। होटल में मौजूद अन्य लोगों ने मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन हंगामा काफी देर तक होता रहा। महिलाओं ने भी रेस्टोरेंट का सामान उठाकर फेंका। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और रेस्टोरेंट में तोडफ़ोड़ भी की गई। मारपीट और तोडफ़ोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज देखे गए, जिसमें बिल्डर और उसके साथी पहले हंगामा करते नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।

loading...
loading...

Check Also

केरल के मंदिर में घुस आया ‘शाकाहारी मगरमच्छ’, पुजारी ने वापस जाने को बोला और वो चला भी गया !

उत्तरी केरल के कासरगोड के श्री अनंतपुरा मंदिर के परिसर में मंगलवार को एक विशालकाय ...