Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / Video: फ्लाइट उड़ने में हुई देर तो एक्ट्रेस लगी गरियाने, सुरक्षाकर्मियों ने यूं किया हैंडल

Video: फ्लाइट उड़ने में हुई देर तो एक्ट्रेस लगी गरियाने, सुरक्षाकर्मियों ने यूं किया हैंडल

अक्सर किसी न किसी वजह से यात्रा के दौरान लाइट लेट हो जाती हैं, जिसकी वजह से यात्रियों को काफी कठनाईयो  का सामना करना पड़ता है। लेकिन रूस में एक फ्लाइट लेट होने की वजह से जानी मानी अभिनेत्री का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला बता दे ये अभिनेत्री गुस्से इतना आग बबूला हो गईं कि उन्होंने अपने आस-पास बैठे लोगों को गंदी-गंदी गालियां देने लगी। अभिनेत्री के इस अभद्र हरकत के बाद लोगों ने आपत्ति जताई, जिसके बाद हंगामा होता देख सुरक्षाकर्मियों ने अभिनेत्री को विमान से घसीटकर बाहर कर दिया।

बता दे इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल विडियो में देखा जा सकता है कि कि अभिनेत्री को सुरक्षाकर्मी घसीटकर बाहर रनवे पर ले जा रहे हैं। लोगों की आपत्ति के बाद सुरक्षाकर्मी विमान के भीतर आते हैं और वह अभिनेत्री का हाथ पकड़कर उन्हें उनकी सीट से बाहर खींचते हैं, जिसके बाद एक और महिला सुरक्षाकर्मी वहां आती है और वह अभिनेत्री को धक्के मारकर बाहर निकालती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से सुरक्षाकर्मी अभिनेत्री को पकड़कर रनवे पर ले जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना मॉस्को एयरपोर्ट की है। जहाँ एक अभिनेत्री जिसका नाम लिड्या वेलेजेवा है। वो एक प्ले में हिस्सा लेने के लिए एरोफ्लोट एयरलाइन से मॉस्को से तल अवीव जा रही थीं। लेकिन किसी कारण वश विमान दो घंटे लेट हो गया, जिसके बाद अभिनेत्री ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया, जिसकी वजह से उड़ान भरने से पहले ही अभिनेत्री को विमान से धक्के मारकर बाहर कर दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसकी वजह से उसे उड़ान भरने में दो घंटे की देरी हुई।

दरअसल अभिनेत्री को एयरपोर्ट बस में 20 मिनट तक इंतजार करना पड़ा, जिसकी वजह से वह आग बबूला हो गईं थी। विमान के भीतर पहुंचने के बाद अभिनेत्री ने सहयात्रियों से कहा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और आप लोग एक साधारण इंसान हैं। आप लोगों ने अपना टिकट लंबी दूरी के लिए खरीदा है लेकिन मैंने 2475 यूरो में टिकट खरीदा है। इस पूरी वारदात का विमान में बैठे एक यात्री ने वीडियो बना लिया।

देखे video 

https://youtu.be/RXnMPouFVos

loading...
loading...

Check Also

जब गर्भ में होता है बच्चा, तब मां की इस गलती से बन जाता है किन्नर !

स्त्री और पुरुष के अतिरिक्त भी मनुष्य की जाति में एक तीसरा वर्ग होता है ...