Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / देश / VIDEO : टोल पर वर्दीवाले की बेटी का उत्पात, चाकूबाजी से स्टाफ को बनाया शिकार

VIDEO : टोल पर वर्दीवाले की बेटी का उत्पात, चाकूबाजी से स्टाफ को बनाया शिकार

छतरपुर । प्रधान आरक्षक राजेंद्र सिंह की बेटी ने सोमवार देर रात अपने पांच साथियों के साथ बड़ामलहरा टोल प्लाजा पर चाकू बाजी कर भारी उत्पात मचाया। चाकू बाजी की घटना टोल बैरियर पर लगे सीसीटीवी कैमरों मे कैद हो गई। लगभग आधे घंटे चले इस हंगामे को पुलिस ने रोका तो पुलिस से ही झड़प हो गई। आखिरकार अंत में पुलिस उत्पातियों को पकड़ कर थाने ले गई और उनके खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

जानकारी के मुताबिक प्रधान आरक्षक राजेन्द्र सिंह की बेटी दर्शिता राजा निवासी भगवां अपने अन्य साथियों के साथ मेला देखने छतरपुर जा रही थी। मुंगवारी स्थित टोल नाके में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। दर्शिता राजा सहित अन्य युवक-युवतियों ने टोल नाके के कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया।

टोल नाके के कर्मचारी रूद्रप्रताप सिंह बुन्देला निवासी मुंगवारी ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े 8 बजे स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 16 सीबी 3631 वहां से निकल रही थी उसे रोककर रसीद काटी गई। 30 रूपए की रसीद तथा 70 रूपए वापस करने के दौरान कार का चालक इस बात से भड़क गया कि उसे दोनों ओर के पैसे देने थे।

रूद्र प्रताप ने कहा कि यदि जाने और आने की रसीद चाहिए थी तो पहले बताना था। बस इतनी ही बात पर चालक भड़क गया और गाड़ी में बैठी दर्शिता राजा तथा आस्था राजा और सोलू राजा बाहर आ गए। दर्शिता ने बहस करते हुए कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया। एक अन्य कर्मचारी दीपचन्द्र राय ने बचाने की कोशिश की तो उसे भी घायल कर दिया गया।

देखें ये VIDEO-

घटना की शिकायत गुलगंज थाने में की गई तथा डायल 100 को भी बुलाया गया। उधर पूरा वाकया सीसीटीव्ही में कैद हो गया है। मौके पर आयी पुलिस सोलू राजा, दर्शिता राजा, आस्था राजा को अपने साथ गुलगंज थाने ले गयी और उनके खिलाफ धारा 323,324,294,34 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम किया है।

loading...
loading...

Check Also

पाकिस्तान में होने वाला है बड़ा खेल, बलि का बकरा बनेंगे इमरान, सम्मान बचाने को सेना देगी नवाज का साथ !

पाकिस्तान में राजनीतिक उथल-पुथल अब अपने चरम पर है। एक तरफ सेना अपनी ताकत को ...