Sunday , November 1 2020
Breaking News
Home / देश / सिपाही ने रोकी काले शीशे वाली कार, महिला ने जड़ा थप्पड़ और हो गई ‘बेहोश’

सिपाही ने रोकी काले शीशे वाली कार, महिला ने जड़ा थप्पड़ और हो गई ‘बेहोश’

ये मामला गुजरात के सूरत शहर का है. यहां गुरुवार को उधना दरवाजे के पास दोपहर एक महिला और ट्रेफिक पुलिस के बीच वाद-विवाद हो गया. वजह केवल यही थी कि महिला जो कार चला रही थी, उस पर ब्लैक फिल्म लगी थी. पुलिस वाले ने उसे रोका और 500 रुपए का दंड भरने को कहा. बस महिला को गुस्सा आ गया, उसने अपशब्द कहते हुए पुलिस वाले से मारपीट की, बाद में खुद ही सड़क पर गिर पड़ी.

जानकारी के अनुसार आसुमति खरा नामक महिला कार के कांच पर ब्लैक फिल्म लगाकर उधना दरवाजा के पास से जा रही थी, तभी पुलिस ने रोक लिया. पुलिस ने महिला को 500 रुपए जुर्माना भरने को कहा तो महिला ने देने से इनकार कर दिया. पुलिस ने जाने से रोका तो महिला झगड़ा करते हुए मारपीट पर उतारू हो गई.

वह कार से उतरी और पुलिसकर्मी पर टूट पड़ी. पुलिसकर्मी को धक्का दिया और थप्पड़ भी मारा. कुछ देर जूझने के बाद खुद ही सड़क पर गिर पड़ी. उसे देखकर लगा रहा था कि वह ‘बेहोश’ हो गई है. हालांकि, उस घटना का वीडियो बन जाने के कारण महिला की पोल खुल गई.

इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस महिला को उठाकर पहले सिविल अस्पताल फिर सलाबतपुरा थाने ले गई. महिला के खिलाफ काम में रुकावट और मारपीट की शिकायत दर्ज हुई है.

 

loading...
loading...

Check Also

कई मोर्चों पर युद्ध छेड़ा था तुर्की, अब उसके किए की बराबर सज़ा दे रहा है अमेरिका

दुनियाभर के अलग-अलग विवादों को भड़काकर अपने हितों को बढ़ावा देने की कोशिश करने वाला ...