Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video: मैडम की स्कूटी को लग गई टक्कर, फिर तो सड़क पर काट दिया गदर

Video: मैडम की स्कूटी को लग गई टक्कर, फिर तो सड़क पर काट दिया गदर

ये वायरल वीडियो यूपी के मेरठ का है. मंगलवार को लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित वेस्टर्न कचहरी रोड पर उस समय जमकर हंगामा हुआ जब एक महिला ने रोडवेज बस के चालक को बस से उतारकर उसकी जमकर धुनाई कर डाली. महिला का आरोप था कि बस चालक ने उसकी स्कूटी में टक्कर मारकर उसे चोट पहुंचाई है. चालक को जमकर पीटने के बाद भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वो घंटों हंगामा करती रही. पुलिस के लाख समझाने पर भी महिला टस से मस नहीं हुई. आते जाते लोगों ने भी महिला को खूब समझाया कि चालक की खूब पिटाई हो चुकी है इसलिए उसे छोड़ दिया जाए, लेकिन महिला सबसे भिड़ गई. पुलिस भी उसके सामने बेबस नजर आई.

स्कूटी सवार महिला अपनी वृद्ध मां के साथ इस्टर्न कचहरी रोड से जा रही थी. इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस ने स्कूटी को मामूली टक्कर मार दी. जिसके चलते स्कूटी सवार दोनों महिलाएं सड़क पर गिरने से बाल बाल बचीं. घटना से गुस्साई स्कूटी सवार महिला ने बस का पीछा कर उसे रोक लिया. बस रुकते ही महिला दनदनाते हुए बस में घुसी और ड्राइवर को गिरेबान पकड़कर नीचे उतारा और उस पर टूट पड़ी. महिला खुद को फौजी बता रही थी.

सड़क चलते लोगों ने भी बिना पूरा मामला जाने चालक पर जमकर हाथ साफ किए. हालांकि महिला ने खुद ही बताया कि वह उसे टक्कर मारकर भाग रहा था. जिस पर लोगों ने चालक से माफी मंगवाते हुए महिला से उसे छोड़ देने की बात कही. लेकिन महिला अपनी बात पर अड़ी रही. इसी बीच सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई, लेकिन महिला ने चालक का गिरेबान पकड़े रखा. पुलिस ने उसे समझाया कि आप थाने चलकर इसकी शिकायत कीजिए लेकिन महिला वहां से हिलने के लिए तैयार ही नहीं हुई. राह चलते लोगों ने भी महिला को समझाने का प्रयास किया कि चालक की काफी पिटाई हो चुकी है लिहाजा उसे छोड़ दिया जाए. लेकिन महिला इस कदर गुस्से में थी कि ड्राइवर को मां बहन की गाली बकते हुए उसका गिरेबान पकड़े रखा.

घंटों चले इस तमाशे में महिला की जिद के आगे हर कोई बेबस नजर आया. वह कभी ड्राइवर को गाली बकती कभी भीड़ और पुलिस पर भी अपना गुस्सा निकालती. काफी देर चले हंगामे के बाद आखिरकार पुलिस दोनों को लेकर थाने चली गई.

देखें वीडियो-

loading...
loading...

Check Also

हर बेटी को 2 लाख रुपये देगी सरकार, ऐसे मिलेगा इस योजना का फायदा

लखनऊ। Bhagya Lakshmi Yojana: लड़कियों के सुरक्षित भविष्य के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ( UP ...