Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / क्राइम / खूंटे से बांधा और मारते-मारते भीड़ ने मार ही डाला, बिहार में मॉब लिंचिंग का ये वीडियो है रूह कंपाने वाला

खूंटे से बांधा और मारते-मारते भीड़ ने मार ही डाला, बिहार में मॉब लिंचिंग का ये वीडियो है रूह कंपाने वाला

चोरी के आरोप में एक युवक को भीड़ ने पीटकर मार डाला. पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है. चोरी के आरोप में युवक की खूंटे से बांधकर पिटाई की गई. भीड़ की हिंसा के शिकार युवक ने दम तोड़ दिया. ये बिहार के सहरसा जिले के पतरघट ओपी अंतर्गत पामा पंचायत के कबैया टोला की घटना है.

यहां 25 साल के युवक को पकड़ कर पहले तो खूंटे में बांध दिया गया और फिर लाठी डंडों से बेहरहमी से उसकी जमकर पिटाई की गई. भीड़ द्वारा की गई बेतहाशा पिटाई से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक का नाम सुधीर यादव बताया जाता है जो पस्तपार शिविर क्षेत्र के जिरवा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

इस कातिल पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक खूंटे से बंधा हुआ है और उसके हाथ पैर भी बंधे हुए हैं. कुछ लोग सवाल जवाब करते हुए युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. तस्वीर में साफ-साफ दिख रहा है कि लोग किस तरह कानून को अपने हाथ में लेकर युवक को सजा देने पर आमदा हैं.

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक अपने बहन के यहां से 06 जनवरी को देर रात संदेश देकर लौट रहा था इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई. परिजनों ने थाने में आवेदन देकर दस लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस को दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी महेंद्र शर्मा नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कबैया टोला स्थित महेंद्र शर्मा के दरवाजे से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.  वहीं जब पिटाई वाले वीडियो के सम्बंध में पुलिस पदाधिकारी से सवाल किया तो उन्होंने वीडियो के सम्बंध में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए जांच की बात कही है.

loading...
loading...

Check Also

अजीत सिंह हत्याकांड: मुख्य साजिशकर्ता प्रदीप सिंह कबूतरा ने आजमगढ़ कोर्ट में किया सरेंडर

  आजमगढ़ । लखनऊ में कुछ माह पूर्व मऊ के ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड ...