Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / जोक्स / जोक्स : पति से खुश होकर बोली पत्नी- जब तुम शराब पीकर आते हो तो मेरा आधा..

जोक्स : पति से खुश होकर बोली पत्नी- जब तुम शराब पीकर आते हो तो मेरा आधा..

आज के समय में लोग इतना ज्‍यादा ब्‍यस्‍त रहने लगे हैं की हर किसी के जीवन में सिर्फ तनाव ही तनाव हो गया है खुश रहना और मुस्‍कुराना तो मानो हर काई भूल गया है इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें की इस समय अगर कोई व्‍यक्ति स्‍वस्‍थ रहने के सपने देखता है तो उसे डॉक्‍टर भी खुश रहने को कहता है और तो और तनाव को कम करने के लिए बोलता है लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाता है जिसकी वजह से व्‍यक्ति आए दिन कई बिमारियों से जूझता रहता है। लेकिन आज हम आपके में तनाव को कुछ हद तक कम करने की कोशिश करने वाले हैं वो भी चुटकुलों के जरिए जी हां इन चुटकुलो को पढ़ने के बाद आप कुछ ही समय के लिए सही लेकिन तनाव को भूल जरूर जाएंगे।

1. Teacher –15 फलों के नाम बताओ … vivek– आम ! Teacher– शाबाश ! . vivek –अमरुद … Teacher– गुड ! . vivek – सेब … Teacher– वैरी गुड ! तीन हो गए .. बाकी 12 और बताओ ??? vivek– 1 दर्ज़न केले !!! Teacher – निकल क्लास से बाहर।

2. पागल के हाथ में किताब देखकर डॉक्टर ने कहा –भाई ये क्या है ?? पागल ने कहा –ये आपको ही दिखाने लाया हूँ। ये 5०० पन्नों की किताब मैने लिखी है। डॉक्टर –5०० पन्नों में तुमने लिखा क्या है ?? पागल –पहले पन्ने में लिखा है एक राजा घोडे पर चढ कर जंगल की ओर चला और अंतिम पन्ने पर लिखा कि वह जंगल पहुंच गया! डॉक्टर –अच्छा!…….बीच के पन्नों पर क्या लिखा?? पागल- तबडक तबडक.. तबडक..तबडक..तबडक डॉक्टर – अरे वाह! लेकिन तुम्हारी ये किताब पढ़ेगा कौन?? पागल- Whatsapp पर डाल दूंगा, वहाँ पागलों की कमी थोड़े ही है !!!

3. एक लड़के की माँ को पता चल गया की उसका बेटा डांस बार में गया था… माँ ने पहले तो लड़के को खूब डांटा और फिर बोली – अच्छा ये बताओ तुमने वहां पर कोई ऐसी चीज तो नहीं देखी जो तुम्हे नहीं देखनी चाहिए थी ” लड़का – ” हाँ देखी, वहाँ पिताजी भी बैठे हुए थे ”

4. एक आदमी ने Computer की Teacher को छेड़ा…. Madam भड़क उठी और ऐसे चिल्लाई – “ओए, पैदाइशी error… साले Virus के बच्चे… Excel की Corrupt File… साले एक Click मारूंगी, तो जमीन से Delete होकर सीधे, कब्र में जाकर Install हो जायेगा…
एक औरत अपने आशिक के साथ घूम रही थी इतने में उसका पति आ गया और उसके आशिक को पीटने लगा , औरत – “मार साले को, अपनी बीवी को घुमाते नहीं, दुसरो की बीवी को घुमाने ले आते है।” इतने में आशिक को जोश आया और वो उसके पति को पीटने लगा… औरत – “मार साले को… ना खुद घुमाने ले जाता है और ना किसी और को घुमाने देता है”! “जय महिला विभाग की”

5. मस्तानी’ बाजीराव की दूसरी बीवी थी जिसको वो बेहद प्यार करता था । ‘मुमताज़’ शाहजहाँ की आठवीं बीवी थी जिसको वो जान से ज़्यादा प्यार करता था । . “जोधा” अकबर की तीसरी बीवी थी जिन की प्रेम कहानी अमर हुई । इतिहास गवाह है…. किसी ने पहली बीवी से प्यार नहीं किया ये सिर्फ आपकी बेसिक जनकारी के लिए है कृपया इसको फॉलो न करे धन्यवाद।।

6. एक लड़का और लड़की बाजीराव मस्तानी देखने गये …. लड़की : जानु , तुम्हारी जिंदगी में तो कोई मस्तानी नहीं है ना । लड़का मन ही मन सोचते हुए) अब इसको कैसे बताऊ कि मस्तानी तो ये खुद है। काशी बाई तो घर पर बैठकर मटर छील रही है ।

loading...
loading...

Check Also

मस्त जोक्स : शादी की पहली रात के बाद पति ने पूछा- जानू, मजा आया ?

आज के समय में लोग इतना ज्‍यादा ब्‍यस्‍त रहने लगे हैं की हर किसी के ...