Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Viral Video: तू है मेरी किरन…UP POLICE ने समझाया क्या है किरन की ना का मतलब?

Viral Video: तू है मेरी किरन…UP POLICE ने समझाया क्या है किरन की ना का मतलब?

यूपी पुलिस ने 17 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक फिल्म के गाने के कुछ बोल और एक दूसरी फिल्म के डायलॉग को जोड़कर एक मैसेज देने की कोशिश की गई है। 28 जनवरी को पोस्ट किया गया यह वीडियो क्लिप अब वायरल हो गया है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। यूपी पुलिस ने वीडियो पोस्ट कर इसके कैप्शन में लिखा, “किरन की ना का मतलब?”

लड़की की ‘ना’ का मतलब ‘ना’ ही होता है
यूपी पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में साल 1993 में रिलीज हुई शाहरुख खान और जूही चावला की फिल्म ‘डर’ के गाने ‘जादू तेरी नजर’ के कुछ बोल लिए गए हैं। गाने से जो बोल लिए गए हैं वो हैं- ‘तू हां कर या ना कर तू है मेरी किरन’। इस गाने के बोल के साथ 2016 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पिंक’ का एक डायलॉग ‘नो मीन्स नो’ जोड़ा गया है। इस वीडियो के जरिए यूपी पुलिस ने किसी भी लड़की की ‘ना’ का मतलब क्या होता है, यह समझाने की कोशिश की है। उन्होंने यह मैसेज दिया है की अगर कोई लड़की किसी भी मामले में ‘ना’ कहती है, तो उसकी ‘ना’ का मतलब ‘ना’ ही होता है। और इसका सम्मान किया जाना चाहिए। आखिरकार, लड़की की सहमति भी मायने रखती है।

वीडियो पर लोगों ने कहा-शानदार मैसेज
सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किए जाने के बाद से अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूपी पुलिस का यह वीडियो मैसेज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर सराहनीय कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही इसे शेयर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा, “बहुत बढ़िया, धन्यवाद, अच्छी पहल।” दूसरे यूजर ने लिखा, “शानदार जागरूकता संदेश, धन्यवाद।” एक अन्य यूजर ने कहा, “बहुत बढ़िया, शानदार मैसेज- ‘नो मीन्स नो’।”

loading...
loading...

Check Also

1 अप्रैल से हर कार में जरूरी होगा ये खास फीचर, आपकी सुरक्षा के लिए सरकार ने उठाया कदम

नई दिल्ली। अप्रैल की पहली तारीख से कार चलाना पहले से अधिक सुरक्षित हो जाएगा। ...