Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / खबर / भाई हैं उद्धव के मंत्री तो कप्तान खूब किए गुंडागर्दी, मजदूरों को पीटने का वीडियो वायरल 

भाई हैं उद्धव के मंत्री तो कप्तान खूब किए गुंडागर्दी, मजदूरों को पीटने का वीडियो वायरल 

उद्धव ठाकरे कैबिनेट में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक के भाई कप्तान मलिक ने मजूदरों की पिटाई की है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद लोगों ने मंत्री के भाई की इस करतूत की आलोचना की। वीडियो में देखा जा सकता है कि मजदूर हाथ जोड़ कर मिन्नतें कर रहे हैं कि कप्तान उन्हें न पीटें, लेकिन फिर भी उनकी पिटाई की जा रही है।

दरअसल कप्तान सड़क पर काम कर रहे मजदूरों के पास पहुँचे और उनसे पूछा- “क्या कर रहे हो? कहाँ से आए हो?” इसके बाद उन्होंने उनकी पिटाई शुरू कर दी। कप्तान उनसे पूछने लगे कि क्या उनके पास काम करने की इजाजत है?

वीडियो को यहाँ देखें:

कप्तान मलिक ने बाद में अपनी करतूत को जायज भी ठहराया। उन्होंने कहा कि ये मजदूर बिना अनुमति सड़कों को खोदते हैं। मजदूरों के पास अनुमति का कोई सबूत नहीं था। उन्होंने दावा किया कि ये मजदूर बीएमसी को नुकसान पहुँचा रहे हैं। अभी इस मुद्दे पर उनके भाई नवाब मलिक का कोई बयान नहीं आया है।

नवाब उद्धव कैबिनेट में मंत्री हैं। एनसीपी उन्हें राज्य के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे के रूप में पेश करती है। वो एनसीपी की मुंबई यूनिट के अध्यक्ष भी हैं। ऐसे में उनके भाई कप्तान मलिक द्वारा मजदूरों को लात-घूसों से मारने का वीडियो वायरल होना उद्धव ठाकरे के लिए भी चिंता का सबब बन सकता है।

 

 

loading...
loading...

Check Also

यूपी में कोरोना : एक सिलेंडर से दोनों को ऑक्सीजन, तस्वीरें बयां कर रही बेहाली का आलम

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बेड, दवा और ...