Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / न्यूजीलैंड दौरे के लिए विराट सेना का इस दिन होगा चयन, इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

न्यूजीलैंड दौरे के लिए विराट सेना का इस दिन होगा चयन, इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई में मीटिंग कर न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान करेगी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 जनवरी को होने वाले आखिरी वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी। टीम इंडिया 24 जनवरी से 4 मार्च तक न्यूजीलैंड दौरे पर रहेगी। जहां उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

सूत्र ने कहा, चयनकर्ता रविवार को टीम का ऐलान करेंगे और टीम भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद रवाना हो जाएगी। टीम बेंगलुरू से ही उड़ान भरेगी। ऐसी उम्मीद है कि हार्दिक पंड्या टी-20 सीरीज के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं। वह अक्टूबर से अपनी पीठ का इलाज करा रहे हैं। पंड्या को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में चुना गया है।

वापसी करना चाहते हैं पंड्या
पंड्या ने रिहैब की शुरुआत अक्टूबर में कर दी थी। उन्होंने उस समय कहा था कि वह न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में वापसी करना चाहते हैं। पंड्या ने कहा था, मैं न्यूजीलैंड सीरीज से पहले वापसी करूंगा। मेरा प्लान है कि मैं कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलूं, फिर आईपीएल और फिर टी-20 विश्व कप।

loading...
loading...

Check Also

Video:कोहली ने दिखाई दरियादिली, ऐसा करके पडीक्कल को दिया शतक लगाने का मौका

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरूवार को यहां इंडियन ...