Sunday , April 18 2021
Breaking News
Home / मोबाइल और गैजेट्स / कल लॉन्च होगा Vivo S1 Pro, मिलेंगे 3 खूबसूरत ऑप्शन, कंपनी ने जारी किया टीजर

कल लॉन्च होगा Vivo S1 Pro, मिलेंगे 3 खूबसूरत ऑप्शन, कंपनी ने जारी किया टीजर

चीनी कंपनी Vivo (विवो) ने पिछले हफ्ते आधिकारिक तौर पर पुष्टि की थी कि, नया स्मार्टफोन Vivo S1 Pro को 4 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। अब कंपनी ने इसके कलर वेरिएंट से पर्दा उठा दिया है। Vivo India (विवो इंडिया) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इससे संबंधित ट्वीट किए।

कंपनी ने ट्विटर पर टीजर ट्वीट किए। ट्वीट में इसके डायमंड शेप्ड कैमरे के बारे में बताया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का AI क्वॉड रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल एआई सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

नए ट्वीट में स्मार्टफोन के फ्रंट और रियर हिस्से सामने आए हैं। साथ ही डिवाइस के कलर वेरिएंट की पुष्टि की है। टीजर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन भारत में तीन कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा। इनमें क्रिस्टल ब्लू, ड्रीमी व्हाइट और नाइट ब्लैक शामिल है।

संभावित स्पेसिफिकेशंस
फोन में शायद FHD+ रेज्यूलेशन सपोर्ट के साथ 6.38 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 655 एसओसी दी गई है।

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो फोन में 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल सेनसर्स डायमंड-शेप क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दिए गए हैं। फ्रंट की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी के साथ-साथ 18 वॉट फास्ट-चार्जिग सपोर्ट दिया गया है। ड्यूअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी इसमें देखने को मिलेगा। सुरक्षा के मद्देनजर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर हो सकता है।

लीक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय बाजार में इस फोन की संभावित कीमत 19,990 रुपए हो सकती है। यह इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। रिपोर्ट की मानें तो इस फोन को 6GB रैम मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

loading...
loading...

Check Also

1 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीदे जबरदस्त पावर बैंक, देखें पूरी लिस्ट…

अगर आपका स्मार्टफोन पुराना हो चुका है या आप किसी अन्य समस्या के कारण फोन ...