Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / गैजेट्स / वोडा के इस ऑफर ने किया धमाका, यूजर्स को फ्री मिलेगा 150 जीबी डेटा

वोडा के इस ऑफर ने किया धमाका, यूजर्स को फ्री मिलेगा 150 जीबी डेटा

टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए-नए ऑफर्स लाॅन्च करती रहती हैं.  और ग्राहको को भी नए और अच्छे ऑफर्स की हमेशा तलाश रहती है. मगर अब लोगो की तलाश ख़त्म हुई. अब ये कंपनी ऐसा ऑफर्स लेकर आयी है. जिसे ग्राहकों में ख़ुशी की लहर दौड़ जायेगी. बता दे जिओ के टक्कर देने के लिए voda ने बाज़ार में जबरदस्त प्लान उतारा है.

कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक Vodafone-Idea ने अपने एक मौजूदा प्लान पर कस्टमर्स को ज्यादा डेटा देने का ऐलान किया है. 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान पर अब कंपनी 150GB तक एक्स्ट्रा डेटा देगी. इतना ही नहीं इसकी वैलिडिटी भी छह महीने तक की होगी.

Vodafone 399 रुपये के रेड पोस्टपेड प्लान के तहत फिलहाल यूजर्स को हर महीने 40GB डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोमिंग भी है. अब कंपनी इसी प्लान के तहत कस्टमर्स को 150GB डेटा एक्स्ट्रा देगी और इसकी वैलिडिटी 6 महीने तक की होगी.

वोडाफोन के इस प्लान में 200GB डेटा Rollover लिमिट

गौरतलब है कि फिलहाल वोडाफोन के इस प्लान में 200GB डेटा Rollover लिमिट है. यानी अगर डेटा यूज नहीं किया तो वो अगले महीने के डेटा में जुड़ जाएगा. इसके साथ ही वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 की भी सब्सक्रिप्शन इस पैक के साथ मिलती हैं. वोडाफोन दावा करता है कि इस पोस्टपेड प्लान के तहत कस्टमर्स को टोटल 2,497 रुपये का फायदा मिलता है.

loading...
loading...

Check Also

Micromax को बर्बाद कर दिये थे चीनी मोबाइल, अब धमाकेदार वापसी करेगी भारतीय कंपनी

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स ने स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की घोषणा कर दी है, और ...