Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / विधवा से करना चाहता था शादी, जब युवती ने किया इंकार तो कर डाला खुद के साथ कांड

विधवा से करना चाहता था शादी, जब युवती ने किया इंकार तो कर डाला खुद के साथ कांड

उज्जैन । छतरपुर निवासी एक युवक शनिवार को एकतरफा प्यार में विधवा युवती के घर पहुंचा। उसने युवती पर कट्टा तानकर कहा कि मुझसे शादी नहीं करोगी तो गोली मार दूंगा। इसके बाद स्वयं को पेट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने मामला संदिग्ध माना है और विधवा युवती से पूछताछ जारी है।

घटना माधवनगर थानांतर्गत न्यू राजीव गांधी नगर, मक्सी रोड की है। पुलिस के अनुसार इस कॉलोनी में पूजा नामक विधवा युवती अपनी सास सुनीता और बच्ची के साथ रहती है। उसके पति निशिकांत की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। तत्कालीन समय ससुरावालों ने पूजा को समझाया था कि अकेले जीवन गुजारना कठिन है अत: विवाह कर ले। परिजनों ने छतरपुर के जितेन्द्र नामक युवक से मुलाकात भी करवाई थी। उस समय पूजा ने विवाह करने से इंकार कर दिया था। बात आई-गई हो गई। इधर जितेन्द्र पूजा से एकतरफा प्यार करने लगा। शनिवार सुबह जितेन्द्र पूजा के घर पहुंचा और पीने के लिए पानी मांगा।

पूजा ने पुलिस को बताया कि पानी पीने के बाद जितेन्द्र ने उस पर कट्टा ताना और कहा कि यदि उससे शादी नहीं करोगी तो वह गोली मार देगा। पूजा के अनुसार उसने जितेन्द्र के दोनों हाथ पकड़े और पीछे की ओर कर दिए। इस पर जितेन्द्र ने हाथ झटके और स्वयं के पेट में गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी।

loading...
loading...

Check Also

इतिहास में पहली बार, यूपी के दो IPL अफसर फरार, पुलिस कर रही है तलाश

लखनऊ. यूपी में यह संभवत पहली बार हुआ है कि सीएम के कठोर निर्णय के बाद ...