Saturday , February 27 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / मलाइका अरोड़ा ने जब किया खुलासा, तलाक से पहले वाली रात पहले हुआ था कुछ ऐसा

मलाइका अरोड़ा ने जब किया खुलासा, तलाक से पहले वाली रात पहले हुआ था कुछ ऐसा

फिल्मी दुनिया में रिश्ते बनना और टूटना बड़ी बात नहीं होती है वहीं ये बात भी सच है कि इस दुनिया में जितनी जल्दी शादियां व प्यार होता है उतना ही जल्दी तलाक व ब्रेकअप हो जाता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी शादी को तोड़ चुकी हैं और अब अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ रही हैं। जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हैं जो कि आजकल काफी ज्यादा सूर्खियों में है क्योंकि वो आजकल अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इनकी शादी की खबरों से बी-टाउन में तहलका मचा हुआ है। लगातार खबरें आ रही हैं कि मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से शादी करने वाली हैं। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका और अरबाज ने साल 2016 में तलाक ले लिया था। दोनों के तलाक के बाद लोग काफी हैरत में थे। दोनों का एक बेटा अरहान भी है, जो मलाइका के साथ रहता है।

पिछले दिनों एक रेडियो चैनल पर पहुंची मलाइका ने अरबाज से तलाक पर खुलकर बोलीं थीं। जी हां बता दें कि मलाइका ने इस बारे में रेडियो एफएम चैनल करीना कपूर खान के शो पर अरबाज से तलाक लेने की बात पर खुलकर बात किया था जिस दौरान उन्होने एक एक बात बताई, उनहोने बताया कि मैंने अपने फैसले को लेकर करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों से इस बारे में बात की थी। सभी ने इस पर फिर से सोचने को कहा था। इतना ही नहीं मलाइका ने ये भी कहा कि हर किसी ने मुझे यही कहा कि ऐसा मल करों ये बात तो सच है कि कोई आपको नहीं कहेगा कि, हां, हां प्लीज जाइए करिए। इसके अलावा मलाइका ने इस तलाक को लेकर अन्य कई ऐसी बाते बताई जो अभी तक किसी को भी पता नहीं थी, उन्होने बताया कि ‘उनके परिवार ने उन्हें तलाक की सुनवाई से पहले की रात को भी सब चीजों के बारे में सोचने के लिए कहा था।

तलाक होने के एक दिन पहले भी मैंने अपने परिवार को अपने साथ बैठाया था और वे मुझसे फिर पूछे थे कि, ‘क्या तुम श्योर हो? क्या तुम अपने फैसले के बारे में सौ फीसदी श्योर हो? इसलिए मुझे लगता है कि ऐसा कुछ था जो मैंने सभी की और सही तरीके से सुनी। ये वे लोग हैं जो मेरी चिंता और देखभाल करते हैं। इसलिए मेरे फैसले को लेकर वो जरूर ऐसा कहेंगे। मलाइका ने कहा कि, ‘हालांकि एक बार मेरे दोस्तों और परिवार के सदस्यों को लगा कि मैं ही अरबाज के साथ अपनी शादी को समाप्त करना चाहती हूं। वे साथ खड़े थे। सभी ने कहा कि, ‘अगर यह निर्णय तुम ले रही हो तो, वास्तव में तुम्हारे लिए हमारी आँखों में गर्व हैं, तुम एक मजबूत महिला हो। ये सारी चीजे थीं जिससे मुझे अतिरिक्त ताकत मिली। जिसकी मुझे उस वक्त जरूरत थी।’

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं खबरें तो ये भी है कि अर्जुन और मलाइका की साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं है, बताया जा रहा कि मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने और जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

इलाहाबाद HC ने “तांडव वेब सीरीज” मामले में अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका की खारिज 

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम इंडिया की नेशनल हेड अपर्णा ...