Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / फिल्म / सैफ की पहली बीवी पर जब हुआ सवाल, तो दूसरी ने दिया था ऐसा गजब जवाब

सैफ की पहली बीवी पर जब हुआ सवाल, तो दूसरी ने दिया था ऐसा गजब जवाब

सभी जानते हैं कि सारा अली खान करीना कपूर खान की बेहद उत्साही फैंस में से एक हैं. ऐसे में हाल ही में करण जौहर के टॉक शो पर करीना ने सारा के बचपन से जुडी यादों के बारे में कहा, “मुझे याद है कि सारा ने हमारे यू आर माय सोनिया के कपड़े पहने थे. वह अमृता के साथ कपड़े पहनकर आई थी. जैसे, वह मुझसे मिलना चाहती थी क्योंकि वह बहुत बड़ी फैन थी.”

आपको बता दें कि सारा सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह की पहली संतान है. 2004 में सैफ और अमृता सिंह के तलाक के बाद, उन्होंने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी. अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, करीना ने KWK 6 पर करण से कहा कि वह सैफ की पूर्व पत्नी का सम्मान करती हैं, लेकिन वह उनसे कभी नहीं मिली हैं.

करण ने करीना से पूछा की क्या वह अमृता के साथ भी संतुलन बनाए रखती हैं, जिसके जवाब में करीना ने कहा “नहीं, लेकिन मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है. हम कभी नहीं मिले और मैं सैफ से तब मिली थी जब उनके तलाक को कई साल हो चुके थे. तो, यह किसी के समय पर नहीं था, वह साफ तौर पर उस समय सिंगल थे.”

अमृता सिंह से सैफ का एक बेटा भी है जिसका नाम इब्राहिम है. वहीं करीना ने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि “वे प्यारे बच्चे हैं.”

सैफ अली खान और करीना कपूर के पहले बच्चे, बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था.

loading...
loading...

Check Also

शाहरुख और दीपिका की ‘पठान’ के सेट पर खूब हुई हाथापाई, इन लोगों के बीच चले थप्पड़

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika ...