Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / आतिफ असलम की बीवी हैं बेहद हसीन, चेहरा देखकर बोलेंगे- ये तो परी है !

आतिफ असलम की बीवी हैं बेहद हसीन, चेहरा देखकर बोलेंगे- ये तो परी है !

अपनी आवाज से सबको दीवाना बनाने वाली सिंगर आतिफ असलम पाकिस्तान में ही नही बल्कि हिंदुस्तान में भी बहुत मशहूर है. इनके लगभग सभी गाने हिट होते है. आतिफ़ असलम ने बॉलीवुड में अनेकों हिट गाने दिए हैं जितना इनको पाकिस्तान में प्यार मिलता उतना ही प्यार इनको भारतीय लोग करते है. इनके गाने का सभी तहे दिल से करते इंतजार है.

आवाज के साथ इनका लुक बहुत अच्छा है सभी युवा काफी पसंद करते है.लड़कियों में भी आतिफ़ की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. वो अपने शानदार लुक से लाखो लडकियों के दिल पर राज करते है, लेकिन जितने स्मार्ट आतिफ है उनसे कही ज्यादा खुबसूरत इनकी पत्नी है.

आतिफ की पत्नी का नाम-:

atif aslam beautiful wife sara bharwana pics

आतिफ की तरह उनकी पत्नी भी काफी सुंदर और स्टाइलिश हैं इनकी पत्नी का नाम सारा भरवाना या तस्वीर बहुत कम लोगो ने देखि होगी इनकी तस्वीर को देखने के बाद आप इनकी खूबसूरती की तारीफ जरुर करंगे.

सारा बहुत लकी है आतिफ के लिए-:

आतिफ और सारा की शादी 2013 में हुई थी सारा पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है आतिफ के अनुसार सारा उनके लिए बहुत लकी है.

सारा के पास पूरी छूट-:

atif aslam beautiful wife sara bharwana pics

आतिफ़ ने सारा को हर तरह से आजादी दे रखी है जानकारी के अनुसार आतिफ सारा को कभी किसी भी चीज के लिए मना नही करते है और सारा को वेस्टर्न कपड़े पहनने की भी पूरी छूट दी है.

दोनों का एक बेटा भी है-:

आतिफ और सारा खुशियोसे भरा जीवन व्यतीत कर रहे है दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है आतिफ़ का जन्म पंजाब के वजीराबाद में एक पंजाबी मुस्लिम फैमिली में हुआ था आतिफ का सपना क्रिकेटर बनने का था लेकिन किस्मत को तो उनका मशहूर बनाना था.

loading...
loading...

Check Also

Satish Kaul Death: नहीं रहे महाभारत के देवराज इंद्र, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

टीवी ऐक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) नहीं रहे। आज 10 अप्रैल की सुबह उन्होंने दुनिया ...