Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बॉयफ्रेंड जाता बाहर तो उसके नाबालिग बेटे से बनाती संबंध, महीनों चलता रहा ये सब

बॉयफ्रेंड जाता बाहर तो उसके नाबालिग बेटे से बनाती संबंध, महीनों चलता रहा ये सब

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला फ्लोरिडा से सामने आया है. जहाँ एक प्रेमिका ने रिश्‍तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है.

यहां एक महिला को अपने लवर के 16 साल के बेटे संग शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रेमिका ने करीब 15 महीने तक लड़के से रिलेशन रखा. महिला पीड़ित लड़के को ब्‍लू फिल्‍मों के क्‍लिप भेजा करती थी. महिला खुद 12 साल के बच्‍चे की मां है. वहीं पीड़ित लड़के के पिता (आरोपी महिला का प्रेमी) ने महिला को सेक्‍स एडिक्‍टेड बताया है.

मामला फ्लोरिडा के वीरो बीच का है. 37 साल की वैलेरी एस्पोसितो यौन दुर्व्यवहार के पीड़ित बच्चों के लिए फंड जुटाने का काम भी करती थीं.  हाल ही में स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से उन्हें वॉलिंटियर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड से भी नवाजा गया.

अब 17 साल के हो चुके पीड़ित लड़के ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध की शुरुआत बीते साल जुलाई में हुई थी. पुलिस ने पिछले हफ्ते ही वैलेरी एस्पोसितो को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक वैलेरी ने लड़के को तब शिकार बनाया जब उसके पिता (महिला का प्रेमी ) घर पर नहीं होते थे. तब वो पीड़ित लड़के को कई सेक्शुअल वीडियोज भी भेजी थी.

वैलेरी ने तब तक पीड़ित लड़के से शारीरिक संबंध जारी रखा, जब तक उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप नहीं हो गया. ब्रेकअप के बाद वैलेरी अपने 12 साल के बच्चे के साथ घर से बाहर चली गई.

loading...
loading...

Check Also

मुर्गी का किया रेप और फिर मार डाला, उन्मादी का वीडियो भी अब सामने आया

सेक्स के लिए उन्मादी लोगों से कौन सुरक्षित है ? शायद दुनिया में कोई नहीं.. ...