Saturday , November 28 2020
Breaking News
Home / खेल / WWE की मशहूर महिला रेसलर ने अब किया खुलासा, 2 बार उनका बलात्कार हुआ

WWE की मशहूर महिला रेसलर ने अब किया खुलासा, 2 बार उनका बलात्कार हुआ

डब्लूडब्लूई के फैन्स अब पूरी दुनिया भर में फैले हैं. इसे खेलने वाले खिलाड़ियों को पहचान भी विश्व स्तर पर मिलती है. उन्ही में से एक सबसे मशहूर महिला रेसलर निकी बेला को तो सभी जानते हैं. जिनका असली नाम स्टेफनी निकोल गार्सिया कोलेस है. अब उन्होंने अपने पुराने जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है.

निकी बेला ने अब बताया है की जब वो 15 वर्ष की थी. उस समय उनके स्कूल के ही एक साथी ने उनका बलात्कार किया था. कुछ समय के बाद फिर उनके साथ ही एक पढ़े साथी ने उनके साथ बलात्कार किया था. इस तरह की कोई घटना स्कूल में होना सबको एक तरह से हिला देती है. एक मशहूर महिला रेसलर का ये बयान समाज को आईना दिखाता है.

Nikki Bella Reveals That She Was Raped Twice As A Teenager | PWMania.com

महिला रेसलर निकी बेला चली गयी थी डिप्रेशन में
इस तरह से बलात्कार होने के बाद निकी बेला ने बताया की इस तरह की घटना दो बार होने के कारण उन्हें खुद से भी शर्म आने लगी थी. वो इसके लिए खुद को ही जिम्मेदार मानने लगी थी. निकी बेला ने इसी शर्म के कारण ही इस घटना का जिक्र कभी किसी से नहीं किया. जिसके लिए ही वो डिप्रेशन में भी चली गयी थी.

जिसके कारण उनका जीवन पूरी तरह से जैसे ख़राब हो गया था. जिससे बाहर निकलने के लिए उन्होंने थेरेपिस्ट की मदद ली थी. जिसके बाद ही वो इस घटना से उबर पायी. निकी बेला ने कई और कठिनाईयों का सामना किया. जिसके बाद वो आज इस मुकाम तक पहुंची है.

WWE star Nikki Bella details two horrific instances of being raped in high  school – Sports India Show

रेसलिंग की दुनिया में बड़ा नाम हैं निकी बेला
अपनी बहन के साथ वो रेसलिंग की दुनिया में नजर आई. उन्होंने 2007 में ही डब्लूडब्लूई के दुनिया में अपना कदम रखा था. जिसके बाद उन्होन पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. दोनों बहनों के 2011 में एक साथ मिलकर डीवा चैंपियनशिप भी जीती थी. निकी बेला ने 12 सालों तक रेसलिंग के दुनिया में राज किया. 24 मार्च 2019 में उन्होंने इस खेल को अलविदा कह दिया है.

loading...
loading...

Check Also

पहला वनडे: सिडनी के मैदान पर अडानी के विरोध में उतरे दर्शक, हाथ में थे ऐसे पोस्टर!

ऑस्ट्रेलिया में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के पहले वनडे इंटरनैशनल के दौरान मैदान ...