Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी का दावा : बीजेपी लाई यूपी में मेट्रो, सपा का जवाब- झूठ बोलने का जुनून सवार

योगी का दावा : बीजेपी लाई यूपी में मेट्रो, सपा का जवाब- झूठ बोलने का जुनून सवार

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के राज में विकास के मामले में विपक्षी दलों द्वारा भाजपा पर हमेशा सवाल खड़े किए जाते रहे हैं। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने कई बार आरोप लगाए हैं कि जिन प्रोजेक्ट्स के दम पर योगी सरकार प्रदेश के विकास का दावा करती है। वो सब समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में शुरू हुए थे।

इसी बीच सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक इंटरव्यू की वीडियो सामने आई है। जिसे समाजवादी पार्टी से जुड़े अंशुमन सिंह शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि “ये सारे काम जो बता रहे है योगी जी वो सारे काम अखिलेश यादव की देन है अपना इनका कुछ भी नहीं है!” #झूठ_का_पिटारा

वीडियो को शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी की नेता जूही सिंह ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निशाना साधा है उन्होंने लिखा है कि “झूठ बोलते बोलते यह थकते नहीं है क्या? एक जुनून है झूठ बोलने का शायद।”

इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में जो बदलाव हुआ है। यह विपक्षी नेताओं को नहीं नजर आता। उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले एक भी जगह पर मेट्रो नहीं थी आज लखनऊ में मेट्रो है। गाजियाबाद, नॉएडा और ग्रेटर नॉएडा में मेट्रो है।

कानपुर और आगरा में नई मेट्रो प्रोजेक्ट के काम शुरू हो चुके हैं। प्रदेश के अंदर एक्सप्रेस वेज़ का जो जाल बिछ रहा है। जो उतर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक नई ऊंचाइयों तक लेकर जाएगा।

बीस सालों में उत्तर प्रदेश में जितना निवेश नहीं हुआ। तीन सालों में उतना निवेश भाजपा लेकर आई है। जबकि उत्तर प्रदेश अभी कोरोना महामारी से जूझ रहा है अभी सैमसंग का डिस्प्ले यूनिट का देश का पहला निवेश हमारी सरकार लेकर आई है। जो कि उत्तर प्रदेश में होने जा रहा है। इस निवेश को चीन से लाया गया है।

खबर साभार- बोलता हिंदुस्तान

loading...
loading...

Check Also

यूपी का मौसम विभाग बोला- ठंड से नहीं मिलेगी राहत, अभी तो और घनघोर होगी सर्दी

सुलतानपुर. Sultanpur Weather Forecast. पूरे उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है। सुलतानपुर में सोमवार ...