Wednesday , January 27 2021
Breaking News
Home / ख़बर / ‘तुम कहते हो मोदी सही है.. तुम्हें काट डालूंगा’: कृषि कानून समर्थक को प्रदर्शनकारी की धमकी, देखें Video

‘तुम कहते हो मोदी सही है.. तुम्हें काट डालूंगा’: कृषि कानून समर्थक को प्रदर्शनकारी की धमकी, देखें Video

दिल्ली सीमा पर चल रहे किसान आंदोलन के बीच सोशल मीडिया पर पंजाब के नकोदर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हाथ में धारदार हथियार लेकर खड़े एक शख्स को नए कृषि कानून का समर्थन करने वाले व्यक्ति को डराते और धमकाते हुए देखा जा सकता है। इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में लल्ली उर्फ ​​अमित कुमार नाम का शख्स कुछ व्यक्तियों से घिरा हुआ है, जिसे तीन नए कृषि कानून का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

वहीं लल्ली उर्फ ​​अमित कुमार को कार में बैठे पूरी घटना को रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में तथाकथित किसानों के समर्थकों के एक झुंड द्वारा उस पर कृषि कानून का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी जा रही है।

झुंड में खड़ा एक कृषि कानून विरोधी गुंडा धमकी देते हुए कहता है, “यह लल्ली है। ये कृषि बिलों का समर्थन करता है और दावा करता है कि कृषि बिल सही हैं। मैं आपसे पूछना चाहता हूँ कि आपको कौन खिलाता है? बाहर आओ। बाहर आओ। हिम्मत है तो बाहर आकर दिखाओ। तुम हमारे द्वारा उगाए गए भोजन को खाने के बाद हमारे ही पीठ में छुरा भोंक रहे। तुम दावा करते हो कि मोदी सही हैं? यह सही है, ये देख रहे (एक तलवार को लहराते हुए) किसानों के खिलाफ झूठ बोलने के लिए मैं तुम्हें काट डालूँगा।” उक्त व्यक्ति एक कार डीलर सेंटर की ओर इशारा करते हुए धमकी देता है, “तुम ऐसे लोगों की कार क्यों रखते हो? यह मोदी का आदमी है, मैं तुम्हारी कारों को नष्ट कर दूँगा।”

पुलिस ने बताया कि अमित कुमार के खिलाफ कृषि कानून विरोधी प्रदर्शनकारियों द्वारा शिकायत दर्ज की गई है। ऑपइंडिया से बात करते हुए, स्टेशन हाउस अधिकारी जतिंदर कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कुमार ने उन लोगों से बत्तमीजी और उन्हें गालियाँ दी थी। उन्होंने आगे कहा कि अमित ने अब तक मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। बहरहाल, पुलिस ने धमकी देने वाले वीडियो का संज्ञान लिया है जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही मामले की जाँच की जा रही है।

गौरतलब है कि कृषि बिल का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने कई बार नए कानूनों को रद्द करने के लिए सरकार को डराने धमकाने का काम किया है। किसान प्रदर्शन में पीएम मोदी को इंदिरा गाँधी की ही तरह मारने की धमकी दी गई थी। ऐसे ही एक मौके पर AAP नेता अमानतुल्ला खान की मौजूदगी में भी पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरे बयान दिए गए थे।

मीडिया से बात करते हुए, ऐसे ही एक वीडियो में प्रदर्शनकारियों ने कहा था कि दिसंबर 3 को मीटिंग है, अगर कोई हल निकला तो ठीक नहीं तो आप जानते नहीं… हमारे शहीद उधम सिंह ने गोरो को कनाडा में जाके ठोका… इंदिरा ठोक दी गई… वैसे ही मोदी की छाती में…”

खबर साभार : opindia 

 

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...