Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / Video: धोनी ने ऋतुराज को हंसकर किया इशारा.. अगली गेंद पर वहीं कैच थमा दिए रोहित शर्मा

Video: धोनी ने ऋतुराज को हंसकर किया इशारा.. अगली गेंद पर वहीं कैच थमा दिए रोहित शर्मा

IPL 2021 MI Vs CSK: कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बड़े स्कोर वाले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को चार विकेट से हरा दिया. मैन ऑफ मैच पोलार्ड (Kieron Pollard) इससे पहले गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. दूसरे गेंदबाज जहां रन लुटा रहे थे, वही उन्होंने दो ओवर में महज 12 रन देकर दो अहम विकेट भी झटके. मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा खूब हो रही है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हंसकर खिलाड़ी को इशारा किया और अगली गेंद पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मुंबई इंडियंस 7 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 71 रन बना चुका था. गेंद डालने से पहले एमएस धोनी को हंसते हुए देखा गया. अगली ही गेंद पर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर रोहित शर्मा ने शॉट खेला और कैच आउट हो गए.

देखें Video:

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंबाती रायुडु की 27 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने छह विकेट गंवा कर आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को हासिल किया जो सफलतापूर्वक रनों का पीछा करते हुए उसका सबसे बड़ा स्कोर है.

पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्को के अलावा छह चौके भी लगाये. उन्होंने मौजूदा सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा कृणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की.

चेन्नई को खराब क्षेत्ररक्षण का भी खामियाजा भुगतना पड़ा. 18वें ओवर में शारदुल ठाकुर की गेंद पर फाफ डुप्लेसिस ने पोलार्ड का कैच टपका दिया था.

loading...
loading...

Check Also

भारत में सबसे ज्यादा प्यार पाती हैं इन 5 क्रिकेटर्स की फैमिली, गजब खूबसूरत हैं इन सबकी बीवी

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स का बहुत सम्मान किया जाता है. क्रिकेटर्स के फैंस पूरी ...