अजीब खबर: महिला ने डॉल से की शादी, मनाया हनीमून और हुआ बच्चा!

वायरल न्यूज: एक महिला का दावा है कि उसने कपड़े से बनी बाल्टी से शादी की है। महिला का यह भी दावा है कि उसका एक बच्चा है। ब्राजील की एक महिला का नाम मैरिवोन रोका मोरेस (उम्र 37) है। मारिवो ने अपनी मां को बताया कि वह अविवाहित है। वह डांस पार्टनर न होने से भी परेशान थीं। उसकी माँ ने तब उसकी खुशी के लिए कपड़े की एक बाल्टी बनाई और उसका नाम मार्सेलो रखा।

“मुझे इससे प्यार हो गया जब मेरी माँ ने पहली बार मार्सेलो को दिखाया,” मॉरिस ने कहा। ऐसा इसलिए था क्योंकि मेरे पास एक फोर डांसर नहीं था, मैं इस डांस के लिए गया था, लेकिन मुझे हमेशा एक साथी नहीं मिला, फिर वह (मार्सेलो) मेरे जीवन में आया।

“वह वह आदमी है जिसे मैं हमेशा अपने जीवन में चाहता था,” मॉरिस ने कहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉरिस और मार्सेलो उस दिन से रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं, जब से वे पहली बार मिले थे।

एक गर्भावस्था समाचार
रिपोर्ट के अनुसार, दंपति ने कई महीने एक साथ बिताए, इसके बाद खबर आई कि मोरेस गर्भवती थी । “यह सच है,” मॉरिस ने एक विचित्र दावे में कहा। मार्सेलो ने मुझे गर्भवती कर दिया। मैंने गर्भावस्था परीक्षण किया और यह सकारात्मक आया।

फिर आया शादी का मौका!
मॉरिस ने कहा कि फिर शादी करने का फैसला किया। शादी उनके लिए बेहद खास, अहम और इमोशनल दिन था। शादी के बाद मार्सेलो के साथ शादी की रात बिताई। कपल की शादी में 250 मेहमान शामिल हुए थे। इसके बाद इस जोड़े ने रियो डी जनेरियो के एक बीच हाउस में अपने हनीमून पर एक हफ्ता बिताया।

‘डॉल चाइल्ड’ का जन्म!
हनीमून के बाद इस कपल ने 21 मई को ‘डोलिड चाइल्ड’ मार्सिन्हो का स्वागत किया। उन्होंने लाइवस्ट्रीमिंग से गुड़िया के जन्म को देखा। जिसे 200 लोगों ने देखा।

मॉरिस अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत करता है, वह ऐसे लोगों से नफरत करता है जो उसके परिवार को नकली कहते हैं।