Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / आज का राशिफल: मंगलवार होगा इन राशियों के लिए मंगलमय, अपना शुभ रंग और उपाय जानिए

आज का राशिफल: मंगलवार होगा इन राशियों के लिए मंगलमय, अपना शुभ रंग और उपाय जानिए

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ? जानिए आज का राशिफल.

मेष राशि
शुभ रंग: लाल
भाग्य- 70%
आज का दिन आपके लिए मिश्रित फल देने वाला रहेगा, सुबह के समय व्यापार में लाभ अच्छा रहेगा, दोपहर के बाद व्यापार में मंदी रहेगी. शेयर बाजार संबंधित जातकों को प्रातः काल लाभ का संदेश मिलेगा. कोर्ट कचहरी संबंधित मामलों में परेशानी होगी. ननिहाल पक्ष से मनमुटाव होगा.
उपाय: गरीब को पैसों का दान करें.

शुभ रंग: केसरिया
भाग्य: 91%
नौकरी पेशा लोगों को प्रातः काल अच्छा संदेश प्राप्त होगा. संध्याकाल में व्यापारियों को फायदा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नौकरी मिल सकती है. आज आपके कार्य की प्रशंसा होगी, व्यापारियों की रोजी, रोजगार में तरक्की होगी, लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.
उपाय: दूध से बनी वस्तु खाकर निकलें, दिन शुभ रहेगा.

मिथुन राशि
शुभ रंग: दो रंगों को कपड़े पहनें
भाग्य: 70%
आज आपका दिन मिश्रित फल देने वाला रहेगा.उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले जातक आज लाभान्वित होंगे. अगर आप किसी नौकरी या व्यवसाय के लिए प्रयास कर रहे हैं तो शाम तक अच्छी खबर प्राप्त होगी. दांपत्य जीवन सुख में रहेगा. प्रॉपर्टी या वाहन से संबंधित रुके हुए काम पूर्ण होंगे.
उपाय: घर से दूध पीकर निकलें.

कर्क राशि
शुभ रंग: गुलाबी
भाग्य: 55%
आज कार्य में बाधा उत्पन्न होगी, मानसिक संतुलन बनाए रखें, आपको सफलता कुछ देर बाद अवश्य मिलेगी. शाम को परिवार के साथ कोई धार्मिक स्थल जाएंगे. प्रेमी प्रेमिकाओं में आज में मनमुटाव रहेगा. वाणी में संयम रखें, धन का लेनदेन सोच समझ कर करें. आज कर्मचारी के ना आने से कार्य में परेशानी होगी.
उपाय: घर से शक्कर खाकर निकलें.

सिंह राशि
शुभ रंग: हरा
भाग्य: 65%
साज सज्जा एवं भौतिक सुखों पर आज पैसा खर्च होगा. प्रत्येक कार्य में बाधा आएगी. प्रेम संबंधों के लिए आज समय अच्छा है. शेयर बाजार में निवेश से नुकसान हो सकता है. विद्यार्थी पढ़ने में लापरवाही ना करें, विदेशी कंपनी से जुड़े लोग आज लाभान्वित होंगे.
उपाय: शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं.

कन्या राशि
शुभ रंग: पीला
भाग्य: 81%
दांपत्य जीवन में चल रहा मनमुटाव खत्म होगा. साझेदारी व्यापार की सहमति बनेगी. प्रॉपर्टी के संबंधित रुके हुए काम पूर्ण होंगे. प्रातः काल से चल रहा मंदा व्यापार, शाम को अचानक तेजी पकड़ लेगा. माता की सेहत में सुधार होगा.
उपाय: इष्टदेव की पूजा करके निकलें.

तुला राशि
शुभ रंग: गुलाबी
भाग्य: 71%
आज व्यापार अच्छा रहेगा. शाम को भौतिक सुख-सुविधा पर पैसा खर्च होगा. कोर्ट कचहरी से संबंधित मामलों में सुखद समाचार मिलेगा. कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा, नौकरी का प्रयास कर रहे जातकों को सफलता मिलेगी.
उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें.

वृश्चिक राशि
शुभ रंग: नीला
भाग्य: 78%
विद्यार्थी पढ़ाई-लिखाई में लापरवाही करेंगे. व्यापार अच्छा रहेगा. नए कार्य की रूपरेखा बनेगी. पिता से मतभेद ना करें. धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे. शेयर बाजार में निवेश ना करें, नुकसान हो सकता है. लव लाइफ के लिए आज का दिन खर्चे वाला रहेगा, कोई डिमांड पूरी करनी पड़ सकती है.
उपाय: शिव चालीसा पाठ करें.

धनु राशि
शुभ रंग: सफेद
भाग्य: 65%
प्रातः काल का समय परिवारजनों के बीच निकलेगा. प्रातः काल कोई यात्रा हो सकती है. यश और मान बढ़ेगा. कर्मचारियों के अवकाश से कार्य में परेशानी होगी. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन धीरे चलाएं. प्रातः काल में व्यवसाय में जो परेशानी आ रही होगी, वह शाम तक ठीक हो जाएगी.
उपाय: शंकर जी को सफेद पुष्प चढ़ाएं.

मकर राशि
शुभ रंग: सिल्वर
भाग्य: 75%
कर्मचारियों का सहयोग प्राप्त होगा, परिवार में समय व्यतीत होने से मन प्रसन्न होगा. यात्रा संभव है, खर्च बढ़ेगा. पिता से विवाद से बचें. प्रेम संबंध में मनमुटाव हो सकता है, विद्यार्थी का आज पढ़ने में मन नहीं लगेगा. शेयर बाजार में निवेश से नुकसान हो सकता है.
उपाय: गणेश चालीसा का पाठ करें.

कुंभ राशि
शुभ रंग: पीला
भाग्य: 73%
धन में वृद्धि होगी. पारिवारिक सुख प्राप्त होगा. आय में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति में चल रहा विवाद सुलझेगा. दांपत्य जीवन में मनमुटाव रहेगा. अगर लोन लेने का प्रयास कर रहे हैं, तो सफलता मिलेगी. शत्रु का दमन होगा. ननिहाल पक्ष का सहयोग प्राप्त होगा.
उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें

मीन राशि
शुभ रंग: गहरा नीला
भाग्य: 91%
आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो सफलता मिलेगी. सेहत अच्छी रहेगी. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा, प्रेम संबंधों के लिए भी आज का दिन शुभ रहेगा. शेयर बाजार से संबंधित लोगों के लिए भी आज का दिन लाभदायक रहेगा. विद्यार्थी पढ़ाई में फोकस कर पाएंगे.
उपाय: भगवान शिव को मिष्ठान का भोग लगाएं.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...