Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / शादी में महिला डांसर को देखने बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, अफसर बोले- मेरी तो छुट्टी थी

शादी में महिला डांसर को देखने बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, अफसर बोले- मेरी तो छुट्टी थी

अलवर।  अलवर में तिजारा के धीरियाबास गांव में सोमवार को हुए एक शादी समारोह में महिला डांसर को देखने के लिए भीड़ टूट पड़ी। जिसे काबू में करने के लिए आयोजकों को लट्‌ठ लेकर खड़े होना पड़ा। इस दौरान कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन की खूब धज्जियां उड़ीं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस-प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उपखण्ड अधिकारी ने कहा कि वे कुछ दिन मेडिकल पर चले गए थे। तुरंत मामले का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई करते हैं।

गांव में गरीब परिवार के घर थी शादी

धीरियाबास गांव में सरपंच जफ्फू ने बताया कि जिस दिन शादी का कार्यक्रम था। वे किसी सामाजिक कामकाज से बाहर गए हुए थे। अगले दिन वायरल वीडियो देखने के बाद उनको इसका पता लगा है। फिर लोगों ने भी खूब आपत्ति जताई है। सरपंच ने बताया कि कमरू के घर शादी थी, वह गरीब व्यक्ति है। परिवार के लड़के महिला डांसर लेकर आ गए होंगे। उसे अधिक जानकारी नहीं है।

इनका कहना है मेडिकल अवकाश पर थे

एसडीएम खेमाराम ने कहा कि वे कई दिनों से मेडिकल अवकाश पर थे। इस मामले का पता कर लेता हूं। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। एक तरह तो सरकार की जारी गाइडलाइन मे शादी समारोह में 20 से अधिक लोगों के शामिल होने की मनाही है। दूसरी तरफ इस तरह डांसर बुलाकर भीड़ टूट रही है।

भीड़ में बिना मास्क के लोग

यही नहीं इस भीड़ में अधिकतर युवा मौजूद हैं। उनके चेहरे पर मास्क तक नहीं है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां कोरोना गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन हुआ है। भीड़ इतनी अधिक थी कि उसे काबू में करने के लिए एक युवक लट्ठ लेकर खड़ा रहा।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...