Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बुआ से प्रेम विवाह कर लिया भतीजा, छुपकर रहने लगे साथ, अब इस वजह से तोड़ा रिश्ता

बुआ से प्रेम विवाह कर लिया भतीजा, छुपकर रहने लगे साथ, अब इस वजह से तोड़ा रिश्ता

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक ने रिश्ते में बुआ को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मऊ के वनदेवी मंदिर में शादी कर ली। शादी करने के बाद दोनों गुपचुप तरीके से साथ रहने लगे। हाल में जब युवती ने मृत बच्ची को जन्म दिया तो युवक ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। अब वह युवती को साथ रखने के लिए तैयार नहीं है। इस मामले में पीड़ित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। सूत्रों की मानें तो विवाह को लेकर परिवार में शुरू हुई कलह के कारण युवक ने युवती से रिश्ता तोड़ा है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक और युवती एक ही खानदान के है। युवती रिश्ते में युवक की बुआ लगती है। दोनों में कब प्रेम हुआ किया को पता नहीं चला। युवती गर्भवती हो गयी तो दोनों चुुपचाप वनदेवी मंदिर जाकर शादी कर लिये। दोनों चुपचाप पति-पत्नी के रूप में रहने लगे लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी। कुछ महीनों बाद जब लोगों को इसका पता चला तो परिवार में कलह शुरू हो गयी।

हाल में युवती ने मृत बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद युवती उसे साथ रखने के जिद पर अड़ गयी। इसके बाद युवक ने शादी से ही इनकार कर दिया। भतीजे संग इश्क में पागल बुआ ने भतीजे का प्यार खोता देख आपा खो दिया और थाने पहुंच गयी। पुलिस ने शिकायत के बाद प्रेमी भतीजे के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक सुनील चंद तिवारी ने बताया कि दोनों के बीच काफी दिनों पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों के कारनामे की जानकारी गांव वालों को हुई तो पंचायत हुई।

फिर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। गर्भवती होने पर युवती मायके में रह रही थी। बात हुई थी कि बच्चा होने के बाद ले जाएंगे, लेकिन जब प्रेमी ने इंकार कर दिया, तो युवती ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। युवक परिवार में ही विवाह करने के बाद से ही प्रताडित हो रहा था इसकी वजह से ही उसने दूरी बनाना शुरू कर दिया था।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...