Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / लखनऊ में कभी लगा था लाशों का अंबार, जानें अब कैसा है यहां का हाल?

लखनऊ में कभी लगा था लाशों का अंबार, जानें अब कैसा है यहां का हाल?

लखनऊ
लखनऊ में बीते एक सप्ताह से लगातार कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों के साथ संक्रमण से मारने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा था। लेकिन शुक्रवार को प्रदेश सरकार की ओर से जारी आंकड़ों से लखनऊवालों से लेकर प्रदेशवासियों को एक बार फिर राहत मिली है। जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में लखनऊ में नए कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा जहां 15 से नीचे पहुंच गया। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या शून्य दर्ज की गई। इतना ही नहीं, यूपी में भी संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी 20 से मीचे दर्ज की गई।

बीते 24 घंटे में 13 नए संक्रमित आए सामने
शुक्रवार को जारी हुए कोरोना संक्रमितों के मामलों में भारी गिरावट देखने को मिली। जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में लखनऊ में 13 नए संक्रमित मिले हैं, एक भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई है। बीते गुरुवार को यही आंकड़ा 3 लोगों की मौत और 24 नए संक्रमित होने के साथ दर्ज किया गया था। बीते 24 घंटे में लखनऊ में 18 लोग स्वस्थ हुए हैं। लखनऊ में कोरोना से एक्टिव केस 276 हैं।

यूपी में 20 से कम हुआ मौतों का आंकड़ा
यूपी में प्रदेश सरकार की T-3 नीति के चलते संक्रमितों के आंकड़ों में तेजी से गिरावट होती जा रही है। नतीजन, शुक्रवार को जारी हुई आंकड़ों में बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 से कम पाई गई। शुक्रवार को जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 17 लोगों की मौत के साथ 226 नए संक्रमितों की संख्या दर्ज की गई। वहीं, 320 लोगों के डिस्चार्ज होने के बाद कोरोना से एक्टिव मामलों का ग्राफ 3,423 तक पहुंच गया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...