Saturday , November 27 2021
Home / उत्तर प्रदेश / अब डॉक्टरों पर हमला करने वालों की खैर नहीं, ये अमित शाह का वादा है

अब डॉक्टरों पर हमला करने वालों की खैर नहीं, ये अमित शाह का वादा है

कोरोनावायरस संकट के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को डॉक्टरों, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की. इस दौरान गृह मंत्री ने उनके काम को सराहा और उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया. वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिये डॉक्टरों से बातचीत करते हुए शाह ने कहा सरकार डॉक्टरों के साथ खड़ी है और उनकी सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेगी.

गृह मंत्री अमित शाह ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और डॉक्टर्स से बातचीत के दौरान उन्हें सांकेतिक विरोध प्रदर्शन न करने की अपील की. शाह ने भरोसा दिलाया कि सरकार उनके साथ है और हरसंभव उनकी सहायता की जाएगी. गौरतलब है कि मेडिकल स्टाफ पर हो रहे हमलों के विरोध में डॉक्टर बुधवार को सांकेतिक प्रदर्शन के तौर पर मोमबत्ती जलाने वाले हैं.

वीडियो कॉन्फ्रेंस में गृह मंत्री अमित शाह के साथ स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन भी मौजूद थे. अमित शाह ने डॉक्टरों को सुरक्षा का आश्वासन दिया और उनसे अपील की कि वे उनके द्वारा प्रस्तावित प्रतीकात्मक विरोध को न करें, सरकार उनके साथ है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों में डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ पर जानेलवा हमले हुए हैं. लिहाजा, आईएमए ने डॉक्टरों और चिकित्साकर्मियों पर हो रहे हमलों को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए विरोध-प्रदर्शन करने का एलान किया है.

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...