Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्राइम / लड़की ने एक पोस्ट लाइक की और बर्बाद हो गई जिंदगी, अब थाने के चक्कर काट रही

लड़की ने एक पोस्ट लाइक की और बर्बाद हो गई जिंदगी, अब थाने के चक्कर काट रही

जयपुर
सोशल मीडिया से एक युवती की पहचान एक युवती से हुई तो उसे नहीं पता था कि दोस्ती और फिर प्यार की यह कहानी ब्लेकमेलिंग पर आ जाएगी और उसके बाद थाने पहुंचकर खत्म होगी। सोशल मीडिया से शुई हुई इस कहानी के बाद अब विद्याधर नगर पुलिस रेप, मारपीट, ब्लेकमेलिंग समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि कालवाड़ क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने इस्तगासे के जरिए केस दर्ज कराया है।

आरोप है कि सुनील नाम के एक युवक ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी पहचान सोशल मीडिया पर सुनील से हुई थी। शुरुआत में वह बहुत केयरिंग था और इसी कारण वह उस पर भरोसा करने लगी। उसके बाद एक बार दोनो में सहमति से संबध बने लेकिन उसके बाद सुनील ने होटलों में ले जाकर कई बार जबरन रेप किया। इस दौरान उसने चुपके से वीडियो बना लिए और इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीडिता ने बताया कि उसने शादी का वादा किया था और इस कारण वह उस पर भरोसा करने लगी थी। लेकिन वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप करने के बाद आखिर उसका सब्र जवाब दे गया।

पीडिता थाने पहुंची तो पुलिस ने सीधे केस दर्ज नही किया। बाद में पीडिता ने कोर्ट की दखल से विद्याधर नगर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी सुनील की तलाश कर रही हैं।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...