https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Friday , June 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में रिवाल्वर रानी की दबंग शादी, वरमाला से पहले दुल्हन ने चलाई गोली, अब पुलिस तलाश रही

यूपी में रिवाल्वर रानी की दबंग शादी, वरमाला से पहले दुल्हन ने चलाई गोली, अब पुलिस तलाश रही

सारी मौजमस्ती सिर्फ लड़के ही क्यों करें? उसमें लड़कियों का भी हिस्सा है. यह साबित करने के लिए एक दुल्हन ने अपनी शादी में वरमाला के दौरान फायर करके खुशी का इजहार किया. मामला यूपी के प्रतापगढ़ के लक्ष्मण पुरवा गांव का है. यहां 30 मई को एक शादी थी. दूल्हा शादी के मंच पर जयमाल के लिए उसका इंतजार कर रहा था कि तभी सजी-धजी दुल्हन बनी लड़की वहां पहुंची और मंच की सीढ़िया चढ़ते वक्त रिवॉल्वर निकाली और हवा में फायर कर दिया.

अब रिवॉल्वर चलाने का दूल्हे पर क्या असर हुआ ये तो पता नहीं, लेकिन इसका वीडियो तुरंत वायरल हो गया. तमाम लोगों को यह नागवार गुजरा और सोशल मीडिया पर इस घटना के लिए दुल्हन को ट्रोल किया गया.

किसी ने लिखा कि ‘लड़की होकर गोली चलाती है, अगर लड़का होती तो क्या करती ? किसी ने लिखा, ‘पति और सास-ससुर के सामने गोली चलाती है तो पीठ पीछे क्या करेगी ?’ तो किसी ने लिखा,’ इसके पति का क्या होगा? ‘

पुलिस को भी लड़की का गोली चलाना नागवार गुज़रा और नागवार न भी गुज़रा हो तो भी यह कानून के खिलाफ तो है ही. पुलिस ने फौरन दुल्हन के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की दफा 286,188,269,270,डिसास्टर मैनेजमेंट एक्ट  की दफा 51 और आर्म्स एक्ट की दफा 30 यानी छह-छह संगीन दफाओं में मुक़दमा दर्ज कर दिया है.

बता दें कि हर्ष के दौरान फायरिंग के अनेक मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें कई लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि इस मामले में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन यह कानून के खिलाफ है, जिसके आधार पर कार्रवाई करने की बात की जा रही है.

loading...
loading...

Check Also

WTC Final में हार से मायूस विराट ने दिया बड़ा बयान, टीम से इन 4 का होगा पत्ता साफ!

नई दिल्ली:  बुधवार को WTC Final 2021 में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद ...