Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / खबर / स्कूल खुलते ही बच्चों को शिकार बनाया कोरोना, अब भी लागू रहेगा ये फैसला!

स्कूल खुलते ही बच्चों को शिकार बनाया कोरोना, अब भी लागू रहेगा ये फैसला!

फतेहाबाद: कोरोना वायरस (coronavirus) की धीमी पड़ती रफ्तार के बाद हरियाणा में स्कूल खुलते ही एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है. जिले के जाखल के गांव करंडी और गुल्लरवाला में 6 स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव (student corona positive) मिले हैं. बच्चों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जाखल स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. वहीं बच्चों में कोरोना की पुष्टि के बाद अभिभावकों की भी चिंता बढ़ गई है.

जाखल स्थित सरकारी हस्पताल जाखल (government hospital jakhal) के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ. राजेश ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग लगातार कोरोना जांच के लिए सैंपल ले रहा है. इसी दौरान उनकी टीम के द्वारा गांव गुल्लरवाला में 55 स्कूली बच्चों के और गांव करंडी में 100 स्कूली बच्चों के सैंपल लिए गए थे. इनमें से दोनों जगहों पर तीन-तीन बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. वहीं संबंधित स्कूलों में सेनेटाइजर और अन्य कोरोना निर्देशों की पालना करते हुए जरूरी कदम उठाए जाएंगे.

बता दें कि लंबे समय के बाद स्कूल में एक साथ 6 बच्चों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. हालांकि प्रदेश में कोरोना की रफ्तार धीमी हो गई है लेकिन स्कूल खुलते ही बच्चों का कोरोना पॉजिटिव होना चिंता की बात है. क्योंकि कोरोना की तीसरी लहर बच्चों को लिए ज्यादा खतरनाक साबित हो सकती है.

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...