Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पीएम मोदी और महिला उद्यमी की एडिटेड फोटो कर दी वायरल, अयोध्या में मुकदमा दर्ज

पीएम मोदी और महिला उद्यमी की एडिटेड फोटो कर दी वायरल, अयोध्या में मुकदमा दर्ज

आरोपी युवक का फेसबुक प्रोफाइल और उसके खिलाफ हुई शिकायत की कॉपी।
अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश की एक टॉप वीमेन इंडस्ट्रलिस्ट की एडिटेड फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ FIR दर्ज की है। मामले में आरोपी की पहचान रितिक यादव के रूप में हुई है। इसके सोशल मीडिया अकाउंट दबंग रितिक यादव अहीर से पीएम मोदी और वूमन इंडस्ट्रलिस्ट की आपत्तिजनक फोटो शेयर की गई थी। CO सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है।

पत्रकार संघ के अध्यक्ष ने की शिकायत
मामला अयोध्या के बीकापुर का है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वीमेन इंडस्ट्रलिस्ट की एडिटेड फोटो देखने के बाद भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ बीकापुर के अध्यक्ष केके शुक्ला ने आपत्ति जताई। उन्होंने इस मामले में CO बीकापुर को शिकायत की थी। शुक्ला ने कहा कि ये प्रधानमंत्री के पद को बदनाम करने की नीयत के साथ किया गया है। इससे करोड़ों देशवासियों को ठेस पहुंची है, इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

आरोपी को ट्रेस किया जा रहा
मामले की गंभीरता को देखते हुए CO सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने कोतवाली बीकापुर के प्रभारी निरीक्षक को कार्रवाई करने के आदेश दिए। कोतवाली के SSI वीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आरोपी युवक रितिक यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। IT ACT अधिनियम 2008, 67a आईटी एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया है। अब आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...