Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अवैध संबंधों में उजाड़ दिया परिवार : भाभी के प्यार में सिरफिरे ने पत्नी और दो बच्चों को काट डाला, फिर…

अवैध संबंधों में उजाड़ दिया परिवार : भाभी के प्यार में सिरफिरे ने पत्नी और दो बच्चों को काट डाला, फिर…

कुशीनगर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां भाभी के प्यार में एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को काट डाला। इसके बाद 10 किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंच गया। जैसे ही पूरी कहानी बताई हर किसी के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो तीनों के शव खून से लथपथ मिले। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

छोटे बच्चों को भी नहीं छोड़ा
मामला तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के भलुहि गांव का है। शनिवार रात करीब 12 बजे राजेश गुप्ता (34) ने सोते समय पत्नी निक्की (30) और बेटों शिवम (7) और आयुष (3) की गला काटकर हत्या कर दी। तीनों के शवों को खून से लथपथ बिस्तर पर छोड़कर थाने पहुंच गया।

हत्यारोपी राजेश तीन भाई हैं। माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी हैं। तीनों भाइयों में आरोपी दूसरे नंबर पर है। छोटा भाई परिवार के साथ चंडीगढ़ में रहता है। जबकि बड़ा भाई विदेश में है और उसकी पत्नी राजेश के साथ ही रहती है। बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश का उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध है जिसके चलते उसने तीनों की हत्या कर दी। राजेश मजदूरी करता है।

भाभी और पत्नी की चल रही थी अनबन

हत्या की सूचना पर निक्की के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे। पटहेरवा थानाक्षेत्र के बेलवा कारखाना (बेलवा खुर्द) के रहनेवाला भाई आशुतोष गुप्ता ने बताया, ‘उसकी बहन निक्की की शादी राजेश से 8 वर्ष पूर्व हुई थी। कुछ दिनों से राजेश और निकी में आरोपी की भाभी को लेकर अनबन चल रही थी। इसी कारण आरोपी ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। इस पर सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए’।

थानाध्यक्ष बोले- आरोपी से पूछताछ हो रही है

थानाध्यक्ष पटहेरवा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी को हिरासत में लेकर कारणों को जानने के लिए पूछताछ की जा रही है। मृतका के मायके वालों द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई होगी।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...