Monday , December 6 2021
Home / ऑफबीट / अस्पताल में दबोचने लगे 15-20 जमाती, फाड़े मेरे कपड़े, सब बताई नर्स, देखिए

अस्पताल में दबोचने लगे 15-20 जमाती, फाड़े मेरे कपड़े, सब बताई नर्स, देखिए

आज देश में कोरोना का जितना कहर है, उसमें तबलीगी जमात से जुड़े लोगों का क्या रोल है, ये सबको पता है. लेकिन इसके बावजूद इन जाहिल जमातियों ने अपनी गलती कबूलने की जगह अस्पतालों में भी जमकर आतंक मचाया. कहीं इन्होंने डॉक्टरों से बदसलूकी की, कहीं नर्सों से अश्लीलता की, तो जगह-जगह ये लोग थूके भी. खबरें तो ये भी आईं कि ये लोग बोतलों में भरकर पेशाब तक फेंके. और अब तो ये नर्सों के कपडे तक फाड़ने लगे है, भीड़ बनाकर नर्सों को दबोचने लगे हैं और इसका खुलासा खुद एक पीड़ित नर्स ने किया है.

ये भी पढ़ें : जमात का प्रवक्ता बोला- फटे हुए कपडे दिखाए नर्सें, तब मानेंगे कि हमने फाड़ा

एक नर्स जो अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात थी, उसे 15-20 जमातियों ने दबोचने की कोशिश की. जब वो नर्स खुद को बचाने के लिए भागी तो उसके कपडे तक इन्होने पीछे से फाड़ दिए. सुनिए नर्स खुद सबकुछ बता रही है-

जी, खाने को लेकर जमातियों ने नर्स से बदसलूकी की, उसकी गर्दन पकड़ी, उसे गाली भी दी. और तो और नर्स जो PPE किट पहने हुए थी, वो भी फाड़ने की कोशिश हुई. ये दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल की घटना है.

ये भी पढ़ें : जमात का प्रवक्ता बोला- फटे हुए कपडे दिखाए नर्सें, तब मानेंगे कि हमने फाड़ा

कुलमिलाकर, एक के बाद जमातियों के आतंक की जो घटनाएं सामने आ रही हैं, उससे इनकी जाहिल मानसिकता साफ होती है. इनका ही इलाज करने वाले डाक्टर्स, नर्सों, मेडिकल स्टाफ पर ये तरह तरह के अत्याचार कर रहे है, कभी उनपर थूकना, कभी पेशाब पॉटी फैलाना, कभी लहुलुहान कर देना. अब इन्हें जमाती कहें, आतंकवादी कहें या क्या कहें ये आप स्वयं तय कीजिये.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...