अहमदाबाद बारिश: अहमदाबाद शहर के कई इलाकों में भारी बारिश

अहमदाबाद: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बीच अहमदाबाद शहर में भारी बारिश शुरू हो गई है. शहर के कई हिस्सों में बारिश हो रही है। अहमदाबाद शहर में बारिश हो रही है। शहर के एलिसब्रिज इलाके पालड़ी में हवा के साथ बारिश हो रही है. रिवर फ्रंट समेत क्षेत्र में बारिश हो रही है। अहमदाबाद शहर में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है. 

पलड़ी, आश्रम रोड, एसजी हाईवे समेत शहर के इलाकों में बारिश शुरू हो गई है. भारी बारिश के कारण वस्त्रपुर गेट के पास एक पेड़ गिर गया है। थलतेज इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश भी शुरू हो गई है। बारिश के आगमन से लोगों को बेमौसम आंधी से राहत मिली है। 

एसपी रिंग रोड, प्रहलाद नगर गार्डन, नेहरूनगर, शिवरंजनी समेत इलाकों में बारिश हुई है.

मौसम विभाग ने गुजरात में बारिश की भविष्यवाणी की है

गुजरात में अगले तीन दिनों तक बारिश का अनुमान है। मेघराज में बारिश हो सकती है, खासकर दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में। जबकि पंचमहल, आणंद, खेड़ा, अहमदाबाद और अन्य जिलों में छिटपुट बारिश हो सकती है। मानसून सीजन में अब तक राज्य में औसतन 2 इंच बारिश हो चुकी है। राज्य के 11 तालुका अभी भी कोरा ढकोर हैं। जबकि 145 तालुकों में 2 इंच से भी कम बारिश हुई। सिर्फ 2 तालुकों में 10 इंच से ज्यादा बारिश हुई है.

वर्तमान में राज्य के जलाशयों में 37.70 प्रतिशत पानी है। सरदार सरोवर में 44.66 प्रतिशत जल संग्रहण है। जबकि राज्य के 100 जलाशयों में पानी की मात्रा 10 फीसदी से भी कम है. 11 बांधों को तोड़ा गया है। 

बनासकांठा के दंता में तेज हवा के साथ बारिश हुई है. तेज हवा के साथ बारिश से पेड़ गिर गए हैं। हवा के साथ बारिश ने माहौल को बादलमय बना दिया है। तेज बारिश के साथ तेज हवा चलने से भी वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। 

राजकोट के गोंडल में भारी बारिश के बाद शहर में पेड़ गिर गए हैं। गोंडल शहर के अक्षर मंदिर रोड पर पेड़ गिर गए हैं। बारिश और हवा और गरज के साथ पेड़ गिर गए। शहर के कई इलाके पेड़ गिरने और बिजली कटौती की चपेट में आ गए हैं।