Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video : जॉर्डन ने मारे दो छक्के तो गेंदबाज हो गया गुस्सा, आउट करने के बाद दादागिरी दिखाया

Video : जॉर्डन ने मारे दो छक्के तो गेंदबाज हो गया गुस्सा, आउट करने के बाद दादागिरी दिखाया

PBKS vs KKR: केकेआर के खिलाफ पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 123 रन बनाए. पंजाब की ओर से कोई भी बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया, यही कारण रहा कि टीम बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई.  पंजाब की ओर से क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने आखिरी समय में कुछ बेहतरीन शॉट खेलकर टीम के स्कोर को 100 रनों के पार ले जाने में अहम भूमिका निभाई. क्रिस जॉर्डन ने 18 गेंद पर 30 रन की पारी खेली, जिसमें 3 छक्के औऱ 1 चौका शामिल रहा. बतां दें कि आखिरी ओवर में जॉर्डन ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की और 2 लंबे छक्के मारे, हालांकि कृष्णा ने उन्हें बोल्ड कर पवेलियन वापस भेजा. लेकिन जॉर्डन की पारी ने पंजाब को बड़ा स्कोर खड़ा करने नहीं दिया.

केकेआऱ के युवा तेज गेंदबाज  कृष्णा आखिरी ओवर में काफी गुस्से में भी नजर आए. दरअसल जॉर्डन ने उनकी गेंद पर 2 करारा छक्का जमाया जिससे गेंदबाज व्याकुल हो उठा, लेकिन आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर जॉर्डन को कृष्णा ने बोल्ड कर अपना बदला ले लिया लेकिन आउट करने के बाद उन्होने जॉर्डन के साथ बहस कर ली.

हुआ ये कि जैसे ही कृष्णा ने जॉर्डन को बोल्ड किया वैसे ही गेंदबाज ने बल्लेबाज को आंख दिखाकर कुछ कहा, जिसके बाद जॉर्डन ने भी युवा गेंदबाज को इसका जवाब दिया. लेकिन दोनों के बीच यह बहस ज्यादा देर नहीं चली.

सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध कृष्णा का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो जॉर्डन के साथ कहासुनी करते देखे जा सकते हैं. इस मैच में प्रसिद्ध ने केकेआर की ओर से 30 रन देकर 3 विकेट लिए. कृष्णा के अलावा नरेन और कमिंस के खाते में 2-2 विकेट आए. वहीं, चक्रवर्ती और शिवम मावी एक-एक विकेट लेने में सफल रहे.

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...