Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्राइम / आगरा: शादी में काम करने गई महिला के साथ हलवाई समेत 5 ने किया गैंगरेप, सड़क पर फेंक कर फरार

आगरा: शादी में काम करने गई महिला के साथ हलवाई समेत 5 ने किया गैंगरेप, सड़क पर फेंक कर फरार

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक शादी समारोह में काम करने आई महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला के साथ हलवाई उसके चार अन्य साथियों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। इसके बाद आरोपित महिला को बेहोशी हालत में रोड पर फेंक कर भाग गए। रविवार सुबह महिला घायलावस्था में पुलिस चौकी पहुंची। लेकिन वहां कोई नहीं मिला। आखिरकार थाने की पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। महिला के पति की तहरीर पर दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आंवलखेड़ा चौराहे पर फेंक कर भागे आरोपी
थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र की रहने वाली एक महिला शादी समारोहों में हलवाई के साथ पूड़ी बेलने का काम करती है। रविवार को वह थाना बरहन क्षेत्र के एक गांव में काम करने गई थी। महिला का आरोप है रात में हलवाई अपने एक दोस्त के साथ उसे समारोह स्थल से दूर ले गया और वहां पहले से ही तीन लोग मौजूद थे। पांचों लोग शराब के नशे में थे। उन्होंने एक कमरे के अंदर जबरन खींचा और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे आंवल खेड़ा चौराहे पर छोड़ कर फरार हो गए।

केस दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी

महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा। जहां हालात गंभीर देख उसे एसएन मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता के अनुसार महिला के पति की तहरीर पर दो नामजद शेरखा निवासी प्रेम सिंह और काका और तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला का इलाज चल रहा है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...