Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / 24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल में महिला को जंजीर से बांधकर रखने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और पीड़ित महिला को वहां से लेकर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा.

बताया जा रहा है कि लड़की परसुडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसके परिजन उसका झाड़-फूंक कराने के लिए एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ले गए थे. जहां लड़की को जंजीर से बांध दिया गया. संचालक ने वहां पहुंचे लोगों को जानकारी दी है कि लड़की पर शैतानी साया है. जिसे भागने के लिए लड़की को इस पवित्र पर जंजीर से बांध कर रखा गया है. अंधविश्वास की घटना की सूचना मिलने पर स्थानिय पुलिस वहां पहुंची और पीड़ित लड़की उसके परिजन और संचालक थाना लेकर पहुंची.

इस सबंध में डीएसपी (पीसीआर) अनिमेष गुप्ता ने बताया कि पीड़ित लड़की परसुडीह की रहने वाली है. जो अपना नाम और पता सबकुछ सही-सही बता रही है. लड़की को इलाज के लिए एमजीएम भेजा जा रहा है. इस मामले की पूरी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अंधविश्वास और शक को लेकर महिलाओं पर आए दिन जुल्म होते रहे हैं. झारखंड में डायन-बिसाही के नाम पर ऐसे कई मामले देखे जा सकते हैं. प्रदेश में अंधविश्वास में आकर आए दिन महिलाओं को प्रताड़ित किया जाता है.
loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...